Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सैनसुई ने लॉन्च किया सस्ता 4G स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

जापानी कंपनी सैनसुई ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को Horizon 1 नाम दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रुपये तय की गई है और यह बिक्री के लिए सिर्फ Flipkart पर ही उपलब्ध होगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2017 16:39 IST
Sansui Horizon 1- India TV Hindi
Sansui Horizon 1

नई दिल्ली: जापानी कंपनी सैनसुई ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को Horizon 1 नाम दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रुपये तय की गई है और यह बिक्री के लिए सिर्फ Flipkart पर ही उपलब्ध होगा।

इन्हें भी पढ़ें:

Sansui Horizon 1 ब्लैक और गोल्डन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। यह फोन ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर रन करता है। फोन का डिस्प्ले 4.5 इंच का है जिसका रिजॉल्यूशन 480x854 पिक्सल्स है। फोन में 1.3GHz का स्र्पेडट्रम SC9832 क्वॉड-कोर प्रोसेसर और ARM Mali 400 MP2 GPU दिए गए हैं। यह एक ड्यूल सिम फोन है।

मेमरी, कनेक्टिविटी और बैटरी

Sansui Horizon 1 स्मार्टफोन में 1GB RAM दिया गया है। फोन की इंटरनल मेमरी 8GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस को सपॉर्ट करता है। जहां तक इसकी बैटरी का सवाल है, तो यह 2000mAh की है। 

इन्हें भी पढ़ें:

कैमरा भी अच्छा है
सैनसुई के इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो 30 फ्रेम्स पर सेकंड की स्पीड पर वीडियो रिकॉर्डिंग करता है। इसके अलावा इस कैमरे में एचडीआर, पैनॉरमा, नाइट मोड, जीआईएफ कैमरा और स्लो मोशन रिकॉर्डिंग की सुविधा भी मौजूद है। फोन का फ्रंट कैमरा 3.2 मेगापिक्सल का है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement