Thursday, May 09, 2024
Advertisement

200MP प्राइमरी कैमरे वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन 20 हजार रुपये से ज्यादा हुआ सस्ता, 50MP का है सेल्फी कैमरा

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 15 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी साल की सबसे बड़ी सेल में ग्राहको को लगभग सभी सेगमेंट में तगड़े ऑफर्स मुहैया करा रही है। अगर अपने घर के लिए एक नया स्मार्टफोन या फिर दूसरे होम अप्लायंसेस लेना चाहते हैं तो यह सबसे परफेक्ट टाइम है। हॉनर के Honor 90 5G पर भारी भरकम छूट दी जा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 10, 2023 9:11 IST
Amazon great indian festival sale 2023, amazon great indian festival sale, honor 90 5G, amazon, sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को सस्ते दाम में अपना बना सकते हैं।

Smartphone discount Offer on Amazon Sale: सस्ते दाम में अच्छे स्पेसिफिकेशन और दमदार कैमरे वाला स्मार्टफोन मिलना काफी मुश्किल होता है। अगर किसी नए स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर मिल जाए तो क्या ही बात है। अमेजन और फ्लिपकार्ट में इस समय साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है और इसमें ग्राहकों को स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। अगर आप कम दाम में फीचर रिच फोन लेना चाहते हैं तो यह सबसे बढ़िया मौका है। अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल में हॉनर के लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor 90 में ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को आप 16 हजार रुपये की बचत में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि Honor 90 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया था। हॉनर ने इस स्मार्टफोन से भारत में एक बार फिर से एंट्री की है। कंपनी ने इसे जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया था। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है तो यह स्मार्टफोन खूब भाने वाला है क्योंकि इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जबकि फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। 

Honor 90 5G पर डिस्काउंट ऑफर

Honor 90 5G स्मार्टफोन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में धमाकेदार डील दी जा रही है। यह फोन अमेजन पर 49,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन सेल ऑफर में इस पर 32 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे 16 हजार की बचत के साथ 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इसके बाद आप इस पर बैंक ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। 

अगर आप इसे SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5,250 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगी। इस तरह से आप इस फोन पर डायरेक्ट 21 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। अमेजन इस पर ग्राहकों को 32,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। हालांकि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। अगर बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

Honor 90 5G के स्पेसिफिकेशन्स

 

  1. Honor 90 5G स्मार्टफोन पर 6.7 इंच की 1B कलर्स वाली डिस्प्ले दी गई है।
  2. इसका डिस्प्ले एमोलेड पैनल के साथ आएगा जिसमें HDR10+ और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।
  3. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर दिया है। 
  4. हॉनर ने इसके कई स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किए हैं जिसमें 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  5. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 200MP का जबकि सेकंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- भारत में धमाल मचाने आ रहा है Oppo Find N3 Flip, इस दिन होगी एंट्री, जानें इसके फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement