Thursday, May 02, 2024
Advertisement

खूब चलेगा इंटरनेट, Airtel के इन 3 प्लान्स में नहीं है डेटा की कोई डेली लिमिट, जानें फायदे

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। एयरटेल के पास ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स हैं। कंपनी ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लान्स भी ऑफर करती है जिसमें यूजर्स अपनी जरूरत के मुताबिक डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं यानी ये प्लान्स बिना डेली लिमिट के साथ आते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 21, 2023 9:42 IST
Airtel plans without daily data limit in india, Airtel plans without daily data limit for 1 year- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के पास ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं।

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अपने ग्राहकों के लिए एयरटेल अक्सर नए नए प्लान पेश करती रहती है। कंपनी के पास यूजर्स की जरूरतों को पूरा  करने के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद है। इन्हीं प्लान्स में कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान्स हैं जिनमें यूजर्स इंटरनेट डेटा को बिना डेली लिमिट के अपनी जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ज्यादातर प्लान्स डेली लिमिट के साथ आते हैं ऐसे में यूजर्स एक लिमिट के बाद हाई स्पीड में डेटा को इस्तेमाल नहीं कर सकते। एयरटेल अपने यूजर्स के लिए कई ऐसे प्रीपेड प्लान्स ऑफर करती है जिनमें ग्राहकों को बल्क में डेटा दिया जाता है और वे इस डेटा का इस्तेमाल बिना डेली लिमिट के कर सकते हैं। यानी आप चाहें तो पूरा डेटा एक दिन में इस्तेमाल कर लें या फिर पूरे महीने इसे चलाएं। आइए आपको एयरटेल के बिना लिमिट वाले प्लान्स की डिटेल में जानकारी देते हैं।

एयरटेल का 296 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरेटल की लिस्ट में एक 296 रुपये का प्रीपेड प्लान मौजूद है। इसमें यूजर्स को बिना डेली लिमिट की सुविधा मिलती है। डेटा की लिमिट न होने की वजह से आप इसे अपने मन मर्जी के मुताबिक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

एयरटेल के इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 30 दिन की वैलडिटी ऑफर करती है। इसके साथ ही आप फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं। एयरटेल इस एंट्री लेवल प्लान में 25GB डेटा देती है। इस डेटा को आप पूरे एक दिन में भी खत्म कर सकते हैं। 

Airtel plans without daily data limit in india

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल का सस्ता रिचार्ज प्लान।

Airtel का 489 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 489 वाला रिचार्ज प्लान भी बिना डेली लिमिट के साथ आता है। अगर इस प्लान के फायदे की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है और इसमें कंपनी ग्राहकों को 50GB डेटा ऑफर करती है। इसमें भी आप अपनी जरूरत के मुताबिक डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ 300SMS भी मिलते हैं। एयरटेल एलिजिबल ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी देती है।

Airtel plans without daily data limit in india

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल का बेस्ट वैल्यू प्लान।
 

Airtel का 509 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत है तो आप एयरटेल का 509 रुपये का प्लान ले सकते हैं। यह प्लान भी यूजर्स को बिना डेली डेटा लिमिट ऑफर करता है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 60GB डेटा ऑफर करती है जिसका इस्तेमा आप अपने अनुसार कर सकते हैं। इस प्लान में एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। एलिजिबल यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस मिलता है। इसके साथ ही आप इसमें 300 SMS का भी फायदा ले सकते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 3 महीने के Apollo 24 by 7 Circle मेंबरशिप, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री Wynk Music का भी फायदा दे रही है। 

यह भी पढ़े- iPhone 14 पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, सस्ते में खरीदने का इस साल आखिरी मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement