Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Amazon Great Summer Sale जल्द होगी शुरू, सस्ते मिलेंगे Apple, Samsung, Oneplus के स्मार्टफोन

Amazon Great Summer Sale 2024: अमेजन पर जल्द ही एक और सेल आयोजित की जाएगी। इस सेल में बड़े ब्रांड्स के महंगे स्मार्टफोन सस्ते में खरीद सकेंगे। कंपनी ने इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स को टीज कर दिया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 25, 2024 23:15 IST
Amazon Great Summer Sale 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE Amazon Great Summer Sale 2024

Amazon Great Summer Sale 2024: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर जल्द नई सेल शुरू होने वाली है। इस सेल में Apple, Samsung, OnePlus, Xiaomi, Realme, Poco जैसे ब्रांड्स के महंगे फोन को सस्ते में खरीद सकेंगे। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपनी इस अपकमिंग सेल को टीज किया है। IPL क्रिकेट के सीजन में आयोजित की जाने वाली इस सेल में स्मार्टफोन सुपर लीग का आयोजन किया जाएगा, जिसमें लीडिंग ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

मिलेंगे तगड़े ऑफर्स

अमेजन पर आयोजित होने वाले इस अपकमिंग सेल के माइक्रो पेज के मुताबिक, इस सेल में 1,542 रुपये की शुरुआती नो-कॉस्ट EMI में स्मार्टफोन खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा यूजर्स को 45,000 रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट मिल सकता है। यही नहीं, इस सेल में यूजर्स को 249 रुपये की शुरुआती कीमत में एक्सटेंडेड वॉरंटी ऑफर की जाएगी।

इन ब्रांड्स के फोन पर ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आयोजित होने वाले इस सेल में ICICI और BOB कार्ड से स्मार्टफोन खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। अमेजन ने अपने माइक्रो पेज पर Apple, Samsung, OnePlus Nord, Xiaomi, Realme Narzo, OnePlus, iQOO, POCO, Honor और Tecno ब्रांड के स्मार्टफोन लिस्ट किए हैं। हालांकि, अमेजन ने फिलहाल किसी ऑफर को रिवील नहीं किया है।

Amazon पर यह सेल कब से आयोजित की जाएगी, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, Flipkart भी अपने यूजर्स के लिए सेल आयोजित कर सकता है। अगर, आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर आयोजित होने वाले इस ग्रेट समर सेल का इंतजार करना होगा। अमेजन अपने प्राइम यूजर्स के लिए इस सेल में एक दिन पहले अर्ली एक्सेस ऑफर करेगा। साथ ही, प्राइम यूजर्स को 1 दिन में डिलीवरी ऑफर की जाएगी। यही नहीं, अमेजन पर आयोजित इस सेल में Amazo Pay Later के जरिए भी स्मार्टफोन खरीदा जा सकेगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement