Friday, April 26, 2024
Advertisement

BSNL यूजर्स की बल्ले-बल्ले, अब कम दाम में 35 दिन तक धड़ल्ले से होगी बात

BSNL हमेशा ही अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। कंपनी के पास एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें करीब 100 रुपये में ही यूजर्स को 30 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है। अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 09, 2024 11:13 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL News, BSNL Validity Plan, BSNL, Recharge Offer, Tech news, Cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते प्लान लेकर आती है। अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए बीएसएनएल ने पिछले कुछ महीनों में कई सारे सस्ते प्लान्स लॉन्च किए हैं। बीएसएनएल एक ऐसी कंपनी है जो अलग अलग राज्यों के यूजर्स के मुताबिक अलग अलग प्लान लॉन्च करती है। बीएसएनएल के पास सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान्स मौजूद हैं आप अपने बजट के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। आज हम आपको BSNL के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें कम बजट में यूजर्स को लंबी वैलिडिटी मिलती है।

 BSNL के पास रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। आप अपनी जरूरतों के मुताबिक किसी भी तरह का प्लान चुन सकते हैं। लेकिन अगर आप एक कम दाम में एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आज की खबर आपकी टेंशन दूर करने वाला है। हम आपको BSNL के एक ऐसे प्लान की डिटेल दे रहे हैं जिसमें कंपनी आपको करीब 100 रुपये में 30 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। 

BSNL के सस्ते प्लान में मिलते हैं कई ऑफर्स

BSNL के रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में 107 रुपये का एक धांसू प्लान मौजूद है। BSNL इसमें ग्राहकों को कई सारे धमाकेदार ऑफर्स देती है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 28 या फिर 30 दिन की नहीं बल्कि पूरे 35 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। अगर आप लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह एक परफेक्ट प्लान बन सकता है। 

BSNL के 107 रुपये के प्लान में कॉलिंग और डेटा की भी सुविधा मिलती है। इसमें आपको किसी भी नेटवर्क में कॉलिंग के लिए 100 मिनट ऑफर किए जाते हैं जबकि वहीं अगर इंटरनेट डेटा की बात करें तो 35 दिन के लिए 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान में डेली डेटा की कोई सुविधा नहीं है। 

BSNL का यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा है जिन्हें इंटरनेट डेटा की अधिक जरूरत नहीं पड़ती और न ही ज्यादा देर तक कॉलिंग करते हैं। एक नॉर्मल यूजर्स के लिए यह एक सबसे किफायती प्लान हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- IPL शुरू होने से पहले कर लें बड़ी स्क्रीन का इंतजाम, 6 हजार रुपये में मिल रही है दमदार Smart TV

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement