Sunday, April 28, 2024
Advertisement

12 इंच स्क्रीन वाला Tablet लॉन्चिंग को तैयार, 12GB रैम और 512GB की होगी स्टोरेज, जानें कीमत

अगर आप अपने लिए एक नया टैबलेट लेने कि प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लीजिए। हॉनर भारतीय मार्केट में मिड रेंज सेगमेंट में जल्द ही 12 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ एक नया टैबलेट लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी Honor Pad 9 को चीन के मार्केट में पहले ही लॉन्च कर चुकी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 04, 2024 16:21 IST
honor pad 9 tablet, honor pad 9 tablet price, honor pad 9 tablet features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो हॉनर के लेटेस्ट टैबलेट में यूनिक डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

स्मार्टफोन के साथ-साथ भारत में टैबलेट लेने वालों की भी अच्छी खासी संख्या है। अब जल्द ही भारतीय टैबलेट बाजार में एक नया ऑप्शन मिलने वाला है। ऑनर भारत में एक नया टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। कंपनी का यह नया टैबलेट Honor Pad 9 होगा। इस टैबलेट को कंपनी ने दिसंबर 2023 में चीन के बाजार में पेश किया था और अब इसे भारत के बाजार में उतारा जा रहा है। 

Honor Pad 9 Tablet को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह लॉन्च हो सकता है। अगर आप एक नया टैबलेट लेने जा रहे हैं तो बस कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए। Honor Pad 9 में आपको कई सारे तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी इसे ग्लोबली लॉन्च कर सकती है क्योंकि BIS सर्टिफिकेशन के साथ साथ सिंगापुर में भी सर्टिफिकेशन मिल चुका है। 

Honor Pad 9 Tablet में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Honor Pad 9 Tablet में ग्राहकों को 12.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलने वाली है। इस टैबलेट में वीडियो स्ट्रीमिंग का एक्सपीरियंस काफी एमर्सिव होने वाला है क्योंकि इसमें कंपनी ने 2560x1600 का शानदार रेजोल्यूशन दिया है। इस टैबलेट में एससीडी पैनल मिलेगा जिसमें पीक ब्राइटनेस 550 निट्स की होगी और साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी क्लेम करती है कि इसमें ग्लेयर फ्री व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। 

Honor Tablet 9 के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें यूजर्स कंपनी ने ऑक्टाकोर Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया है। जिससे आप इसमें डेली रूटीन के काम के मल्टी टास्किंग वाले काम भी आसानी से कर सकते हैं। Honor Pad 9 में 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। आइए आपको इसके वेरिएंट और प्राइस के बारे में बताते हैं। 

Honor Tablet 9 की कीमत 

Honor ने इसे चीन के मार्केट में इसका बेस वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 1,599 युआन यानी करीब लगभग 18,500 रुपये है. इसका 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,699 युआन लगभग 20,500 रुपये है. वहीं इसका सबसे अपर वेरिएंट 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 1,999 युआन यानी करीब 23,500 रुपये है। उम्मीद है कि इसी प्राइसिंग के साथ कंपनी इसे भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। इसका अपर वेरिएंट यानी 512GB वेरिएंट 2199 युआन यानी करीब 26,200 रुपये में आता है। 

यह भी पढ़ें- Smart TV लेने वाले सावधान, इस ब्रैंड के टीवी पर अब नहीं मिलेगा Google Assistant का सपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement