Friday, May 03, 2024
Advertisement

IND vs PAK, Asia Cup 2023 Live Match: आ गई क्रिकेट के महाजंग की घड़ी, फ्री में ऐसे उठाएं भारत-पाकिस्तान के लाइव मैच का मजा

कल भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में भिड़ंत होने वाली है। फैंस बेसब्री से इस महामुकाबले का इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि आप बिना एक पैसा खर्च किए हुए फ्री में भारत-पाकिस्तान मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 01, 2023 13:48 IST
Asia Cup, Asia Cup 2023, IND VS PAK, IND vs PAK Live, IND vs PAK Live Streaming, IND vs PAK Live- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कल होने वाले इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

How to watch India vs Pakistan live match free: एशिया कप 2023 का आगाज हो चुका है। कल यानी 2 सितंबर को एशिया कप का सबसे धमाकेदार मैच होने वाला है। कल क्रिकेट की दुनिया की दो चिर प्रतिद्वंदी टीम यानी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होने वाली है। भले ही यह मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला है लेकिन इस पर भारतीय फैंस के साथ साथ दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इस मैच के काउंट डाउन का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आप भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच को पूरी तरह से फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए आपको एक पैसा भी नहीं खर्च करना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान इस सीरीज में अपना पहला मुकाबला जीत चुका है। उसने नेपाल को बड़े अंतर से हराया था। जबकि वहीं भारत का यह पहला मुकाबला है। पाकिस्तान जहां भारत को हरा कर अपनी जीत बरकार रखना चाहेगा वहीं भारत पाकिस्तान को पटखनी देकर जीत के साथ एशिया कप 2023 में आगाज करना चाहेगा। 

अगर आप मैच देखने के लिए स्टेडियम नहीं जा पा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आप अपने घर में ही भारत पाक मैक का लाइव टेलिकॉस्ट देख सकते हैं और वह भी पूरी तरह से फ्री। आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे फ्री में एशिया कप 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। 

इस तरह से देख सकते हैं फ्री में मैच

अगर आप फ्री में भारत पाकिस्तान का मैच देखना चाहते हैं तो आपको अपने फोन पर Disney+ Hotstar ऐप इंस्टाल करनी होगी। आप यहां पर भारत पाकिस्तान समेत एशिया कप के दूसरे मैच भी HD क्वालिटी में पूरी तरह से फ्री में देख सकते हैं। हॉट स्टार की तरफ से इस बार ऐलान किया गया है कि एशिया कप के मैच देखने के लिए यूजर्स को किसी भी तरह का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा। 

TV पर भी फ्री मैच का मजा

OTT प्लेटफॉर्म के अलावा भी आप फ्री में मैच देखने का ऑप्शन मिलता है। अगर आप टीवी पर फ्री में मैच देखना चाहते हैं तो आपको स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर जाना होगा। इसके साथ ही दूरदर्शन पर भी फ्री में भारत पाक के बीच होने वाले मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं। भारतीय फैंस डीडी स्पोर्ट्स के HD चैनल पर एशिया कप के मैच का आनंद उठा सकते हैं।  

यह भी पढ़ें- Free Fire Unban in India: भारत में वापस आ रहा है फ्री फायर, इस दिन से मिलेगा गेम को डाउनलोड करने का लिंक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement