Saturday, April 27, 2024
Advertisement

6000mAh बैटरी वाले Infinix के सस्ते फोन की आई लॉन्च डेट, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Infinix का एक और बजट स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इस फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ कई तगड़े फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा एप्पल के डायनैमिक आईलैंड की तरह इसमें मैजिक रिंग फीचर दिया गया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 27, 2024 19:34 IST
Infinix Smart 8 Plus- India TV Hindi
Image Source : FILE Infinix Smart 8 Plus

Infinix Smart 8 Plus बजट स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म की है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए डेडिकेटेड माइक्रोपेज भी बनाया गया है, जहां इसके कई फीचर्स रिवील हुए हैं। इनफिनिक्स का यह फोन पहले ही कई मार्केट में लॉन्च हो चुका है। भारत में अगले महीने लॉन्च होने वाले इस फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी समेत कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Flipkart पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट 1 मार्च 2024 बताया गया है। फोन की कीमत भी 7,000 रुपये से कम होगी। कंफर्म हुए फीचर की बात करें तो यह फोन MediaTek Helio G36 प्रोसेसर, 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन की इंटरनल मेमोरी को 2TB तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा। वहीं, फोन में रैम एक्सपेंशन फीचर भी दिया जाएगा।

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का बड़ा HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट कर सकता है। फोन में मैजिक रिंग फीचर मिलेगा, जो फ्रंट कैमरा के आस-पास के डिस्प्ले में एनिमेशन की तरह दिखता है। कोई भी नोटिफिकेशन आने पर यह दिखने लगता है। यह एप्पल के डायनैमिक आईलैंड की तरह ही काम करता है।

इस बजट स्मार्टफोन को गेलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड, टिंबर ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। फोन में 6000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह फोन 47 घंट के टॉक टाइम, 90 घंटे के म्यूजिक प्ले टाइम और 45 मिनट वीडियो प्लेबैक टाइम को सपोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड कस्टमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें - सैमसंग, ओप्पो, मोटोरोला के होश उड़ाने आया इस कंपनी का सस्ता Flip स्मार्टफोन, मिलेगा यूनीक कैमरा डिजाइन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement