Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Apple iPhone 15 के फ्रंट लुक से उठा पर्दा, डायनेमिक आइलैंड के डिजाइन में होगा बदलाव

Apple इस साल सितंबर में आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। अपकमिंग आईफोन में ग्राहकों को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इस बार एप्पल यूजर्स को iPhone 15 में टाइप सी यूएसबी पोर्ट, 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा मिल सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 20, 2023 13:53 IST
iPhone 15, iPhone 15 leak, iPhone 15 glass panel, iPhone 15 design, iPhone 15 design change- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 15 में ग्राहकों को बदला हुआ डिस्प्ले और नया प्रोसेसर मिल सकता है।

आईफोन 15 सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एप्पल इस साल सितंबर में के दूसरे या फिर तीसरे सप्ताह में इसे लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले iPhone 15 को लेकर काफी सारी लीक्स सामने आ चुकी हैं लेकिन अब इसकी पहली झलक भी दिख गई है। आईफोन 15 को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म है और इस बार उम्मीद है कि कंपनी iPhone 15 मॉडल में काफी बड़े बदलाव करने वाली है। 

एप्पल ने iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में डायनेमिक आईलैंड वाला डिजाइन दिया था, लेकिन iPhone 15 सीरीज के लिए एप्पल कुछ अलग प्लान तैयार कर रही है। iPhone 15 सीरीज में फैंस को एक अलग तरह का डिस्प्ले मिलने वाला है। 

डिस्प्ले पैनल के डिजाइन में होगा बदलाव

बता दें कि आईफोन 15 को लेकर हर दिन कुछ न कुछ नया सुनने को मिल रहा है। अब इसकी डिस्प्ले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। आईफोन 15 में ग्लास पैनल होगा। इसके साथ ही अब अपकमिंग आईफोन सीरीज के स्क्रीन प्रोटेक्टर की डिटेल लीक हो गई है। लेटेस्ट लीक से पता चलता है कि इस बार डायनेमिक आइलैंड के डिजाइन में बदलाव होने वाला है। कंपनी डायनेमिक आइलैंड डिजाइन को एक आई-शेप कटआउट में बदलने की प्लानिंग कर रही है। 

माना जा रहा है कि एप्पल iPhone 15 के सभी मॉडल iPhone 15, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max और iPhone 15 Plus में आईशेप कटआउट डिजाइन वाला डिस्प्ले देगी। हाल ही में आईफोन 15 की जो लीक्स सामने आई हैं उससे पता चलता है कि इस बार iPhone 15 Pro और iPhone 15 pro Max काफी पतले डिजाइन में आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea ने इन लोगों के लिए लॉन्च किया 107 और 111 रुपये का रिचार्ज प्लान, 31 दिन मिलेगी वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement