Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

iPhone 15 Pro में यूजर्स को मिलेगा खास फीचर, दस्ताने के साथ भी यूज कर पाएंगे सॉलिड-स्टेट बटन

यूजर्स को आईफोन की नई सिरीज के समार्टफोन में स्टेनलेस स्टील की जगह टाइटेनियम का फ्रेम देखने को मिल सकता है और इस बार पहली बार एप्पल अपने किसी मॉडल में 8GB की रैम उपलब्ध कराएगा। इस बार ग्राहकों को लाइटनिंग पोर्ट की जगह टाइप सी पोर्ट भी दिया जा सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 02, 2023 8:21 IST
iPhone 15, iPhone 15 Pro, Apple, Apple New Smartphone, Upcoming iPhone 15, upcoming iPhone, Tech New- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो यूजर्स को आईफोन के नए मॉडल में कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं।

Upcoming iPhone 15 latest Update: अपने प्रीमियम प्रोडक्ट के लिए जानी जाने वाली कंपनी इस साल के अंत तक आईफोन सिरीज में एक नया मॉडल ऐड कर सकती है। अपने नए मॉडल iPhone 15 में कंपनी यूजर्स को कई फीचर्स दे सकती है। iPhone 15 को लेकर नई लीक्स में दावा किया जा रहा है कि iPhone15 Pro के सॉलिड स्टेट बटन को यूजर्स दस्ताने और केस के साथ भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में यूजर्स को एक नया सेंसिटिविटी फीचर मिलेगा जिससे यूजर्स बड़े ही आसानी से कवर या फिर दस्ताने के साथ फोन को इस्तेमाल कर सकेंगे। 

iPhone 15 Pro में अल्ट्रा लो एनर्जी चिप

इस सप्ताह की शुरुआत में, आईफोन 15 को लेकर एक और लीक्स सामने आई थी कि iPhone 15 Pro में नई अल्ट्रा लो एनर्जी चिप होगी। इस चिप की मदद से डिवाइस के बंद होने या फिर आउट ऑफ बैटरी होने पर भी नए वॉल्यूम, पावर और एक्शन स्टेट बटन काम करते रहेंगे।

बता दें कि यह खास फीचर आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स मॉडल में ही मिलेगा। इसके अलावा इसके बेस मॉडल iPhone 15 में iPhone14 की तरह ही सामान्य फीचर्स हो सकते हैं। इसके साथ ही नई सिरीज में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का फीचर्स भी सिर्फ यूजर्स को सेंसिटिविटी आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स स्मार्टफोन में ही मिलेंगे। 

यूजर्स को आईफोन की नई सिरीज के समार्टफोन में स्टेनलेस स्टील की जगह टाइटेनियम का फ्रेम देखने को मिल सकता है और इस बार पहली बार एप्पल अपने किसी मॉडल में 8GB की रैम उपलब्ध कराएगा। इस बार ग्राहकों को लाइटनिंग पोर्ट की जगह टाइप सी पोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- आज से सस्ते हो जाएंगे स्मार्टफोन और टीवी, लागू हो रहा है केंद्र सरकार का नया नियम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement