Saturday, May 11, 2024
Advertisement

iPhone 16 का कैमरा डिजाइन आया सामने, बदलने वाला है नए ऐपल फोन का लुक

iPhone 16 को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार लीक्स सामने आ रही हैं। अगर आप भी Apple iPhone 16 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि इस बार ऐपल अपकमिंग आईफोन में कई बड़े बदलाव कर सकता है। फैंस को नए आईफोन्स में एक नया लुक देखने को मिल सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 18, 2024 17:27 IST
iphone 16,iphone 16 camera,iphone 16 capture button, iphone 16 design, iphone 16 latest leaks, iphon- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऐपल अपकमिंग आईफोन सीरीज को नए लुक और नए डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकती है।

ऐपल हर साल एक नई आईफोन सीरीज लॉन्च करता है। कंपनी कीi तरफ से पिछले साल सितंबर महीने में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया गया था। ऐपल ने iPhone 15 सीरीज में USB Type C और टाइटेनियम बॉडी जैसे कई बड़े बदलाव किए थे। iPhone 15 सीरीज को आए हुए अभी कुछ ही महीने बीते थे कि अब iPhone 16 सीरीज को लेकर लीक्स सामने आने लगी हैं। अब iPhone 16 के कैमरे को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। 

हाल ही में यह पता चला था कि आईफोन 16 में एक स्पेशल कैप्चर बटन मिलेगा। इससे आईफोन यूजर्स क्विकली फोटोज क्लिक कर पाएंगे। अब इसके कैमरा डिजाइन को लेकर खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया एक्स में एक यूजर ने आईफोन 16 में मिलने वाले कैमरा डिजाइन के बारे में जानकारी दी है। 

फैंस को नई स्टाइल में मिलेगा कैमरा डिजाइन

लेटेस्ट लीक में iPhone 16 के स्टैंडर्ड मॉडल यानी बेस वेरिएंट में मिलने वाले कैमरा सेटअप का डिजाइन सामने आया है। डिजाइन फिलहाल अभी चेसिस में ही नजर आ रहा है लेकिन इससे यह साफ तौर पर पता चलता है कि नई सीरीज में ऐपल कई बड़े बदलाव करने की प्लानिंग कर रहा है। नए कैमरा मॉड्यूल से यूजर्स को iPhone 16 एक नया लुक मिलने वाला है। 

एक्स यूजर्स ने iPhone 16  को लेकर जो फोटो शेयर की है उसके मुताबिक यूजर्स को वर्टिकल डिजाइन में कैमरा मॉड्यूल मिलने वाला है। इसमें दो बड़े बड़े कैमरा सेंसर नजर आ रहे हैं। यूजर्स को अभी आईफोन 15 में डायग्नल शेप में कैमरा सेटअप मिलता है। आपको बता दें कि मैक रूमर्स की तरफ से भी इस कैमरा डिजाइन के बारे में पुष्टि की गई है।

iPhone 16 सीरीज में लॉन्च होंगे 5 फोन्स

आपको बता दें कि आईफोन 16 सीरीज को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार लीक्स सामने आ रही है। एक लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में यह पता चला है कि ऐपल अपकमिंग iphone 16 सीरीज में पांच आईफोन्स को लॉन्च कर सकता है। इसमें iPhone 16 SE, iPhone 16 Plus SE, iPhone 16, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max शामिल हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- ये कंपनी लाई ब्रॉडबैंड कनेक्शन का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 399 रुपये में मिलेगी DTH और फ्री कॉलिंग की सुविधा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement