Friday, May 10, 2024
Advertisement

जियो का ये प्लान बढ़ा देगा धड़कनें, सिर्फ 20 रुपये डेली खर्च में मिलेंगे 13 OTT Apps और 550 टीवी चैनल्स

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को को सस्ते प्रीपेड प्लान्स के साथ सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान भी ऑफर करता है। जियो ने पिछले साल जियो एयर फाइबर सर्विस को लॉन्च किया था। जियो एयर फाइबर में ग्राहकों को एक ऐसा प्लान भी मिलता है जिसमें कम दाम में एक साथ 13 ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 08, 2024 12:55 IST
जियो अपने यूजर्स को...- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने यूजर्स को फ्री में दे रहा है ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन।

Reliance Jio Air Fiber cheapest Plan: टेलीकॉम सेक्टर के साथ साथ ब्रॉबैंड सेक्टर में भी रिलायंस जियो नंबर एक कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट की खपत अधिक होती है तो आप जियो की नई इंटरनेट सर्विस जियो एयर फाइबर की तरफ जा सकते हैं। जियो अपने एयर फाइबर सर्विस में यूजर्स को हाई स्पीड डेटा तो देता ही है साथ में दूसरे कई शानदार ऑफर्स भी देता है। 

आपको बता दें कि जियो अपने यूजर्स की जरूरतों का बखूबी ध्यान रखता है। कंपनी सस्ते प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध कराने के साथ साथ सस्ते पोस्ट पेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स भी ऑफर करता है। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी ने पिछले साल जियो एयर फाइबर को लॉन्च किया था। इसमें यूजर्स को बिना केबल के 1GB तक की हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस उपलब्ध कराई जाती है। वैसे तो जियो एयर फाइबर में कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं लेकिन आज हम आपको एक किफायती प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

जियो एयर फाइबर के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 599 रुपये का आता है। इसमें कंपनी ग्राहकों को तेज स्पीड के साथ डेटा तो उपलब्ध कराती ही है साथ में ओटीटी ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। आइए इसके बारे में पूरी डिटेल देते हैं। 

Reliance Jio, Jio Air Fiber, Jio Air Fiber best plan, Jio cheapest broadband plan, get 1000GB data w

Image Source : फाइल फोटो
जियो एयर फाइबर का दमदार प्लान।

जियो एयर फाइबर का 599 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी यूजर्स को पूरे 1000GB डेटा उपलब्ध कराती है। इस प्लान में किसी भी तरह की कोई डेली डेटा लिमिट नहीं है। जियो एयर फाइबर का यह प्लान 30mbps की स्पीड से चलता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह कीमत बिना GST के है। आपको यह प्लान GST के साथ मिलेगा तो कीमत बढ़ सकती है।

प्लान में मिलेंगे ये ओटीटी सब्सक्रिप्शन 

जियो एयर फाइब के इस प्लान में ग्राहकों को 13 ओटीटी ऐप्स का भी फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है। यानी अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आपको अलग से ओटीटी के लिए पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे। जियो एयर फाइबर के इस 599 रुपये वाले प्लान में Disney+ Hotstar, Voot Select, SonyLIV, ZEE5,  Voot Kids, Discovery+, Sun NXT, Hoichoi, Universal+, Lionsgate play, ALT Balaji, Eros Now, ShemarooMe, Jio Cinema और Jio Saavn का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें- Honor X9b में मिलेगी AirBag टेक्नोलॉजी, 15 फरवरी को होगा लॉन्च, लीक हुए फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement