Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Jio का दिवाली ऑफर, रिचार्ज प्लान में 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिलेगा 912GB डेटा

Reliance Jio ने अपने 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए दिवाली ऑफर पेश किया है। इस प्लान में कंपनी अपने फैंस को रिचार्ज प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है। अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो दिवाली ऑफर आपके लिए बेस्ट होगा। इसमें कंपनी यूजर्स को 912GB डेटा भी दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: November 02, 2023 8:27 IST
Jio announce diwali offer, Reliance Jio, Jio free data plan, jio daily one year validity plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने दिवाली से पहले फैंस को दी बड़ी खुशखबरी।

Reliance Jio Diwali Offer: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो ने जब भी कोई रिचार्ज प्लान पेश करता है तो कंपनी हमेशा इस बात का ख्याल रखती है कि यूजर्स की जेब पर एक्स्ट्रा बोझ न पड़े। दिवाली के अवसर पर जियो अपने फैंस और यूजर्स के लिए तरह तरह के ऑफर्स दे रही है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार दिवाली ऑफर पेश किया है। 

रिलायंस जियो दिवाली ऑफर में अपने फैंस को रिचार्ज प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। दिवाली ऑफर में रिचार्ज कराने पर आपको 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। हालांकि कंपनी ने यह ऑफर अपने एनुअल प्लान में दिया है। अगर आप लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो जियो के दिवाली ऑफर को जरूर चेक करना चाहिए। 

जियो का एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर

आपको बता दें कि जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की लिस्ट में 2999 रुपये का एक प्लान ऐड किया है। इस प्लान में यूजर्स को 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

अगर आप अपने जियो नंबर को 2,999 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आप पूरे साल के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से मुक्त हो जाते हैं। प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इसके साथ ही पूरे प्लान में आप 912.5GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं यानी डेली 2.5GB डेटा यूज करने को मिलेगा। 

यूजर्स को मिलेगी 5G कनेक्टिविटी

आप पूरे साल किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इसी के साथ कंपनी हर दिन 100SMS भी देती है। अगर आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां पर 5G कनेक्टिविटी मिलती है तो आप एलिजिबल सब्क्राइबर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी मिलता है। 

अगर इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से मुक्त होना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। 

यह भी पढ़ें-आपका स्मार्टफोन कर रहा है अजीब सा व्यवहार, मतलब किसी ने लगा दी है उसमें सेंध, हैकिंग को ऐसे समझें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement