Sunday, June 16, 2024
Advertisement

Jio यूजर्स के लिए जैकपॉट, 365 दिन वाले नए प्लान में फ्री मिलेगा FanCode का सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी नए नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। जियो ने अब अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है। जियो के नए प्लान में 365 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ FanCode का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 18, 2024 11:25 IST
Jio, recharge plan, mobile recharge, jio mobile recharge, jio one year recharge plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने लॉन्च किया नया धमाकेदार प्लान।

46 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के साथ रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो हमेशा ही नए नए ऑफर वाले सस्ते प्लान लाकर ग्राहकों को सरप्राइज करती रहती है। अब  जियो की तरफ से करोड़ों यूजर्स के लिए एक दमदार प्लान लॉन्च किया गया है। जियो इस नए प्लान में ग्राहकों को FanCode सब्सक्रिप्शन दे रही है। जियो के इस प्लान से यूजर्स का जैकपॉट लग गया है। 

आपको बता दें कि जियो का नया FanCode सब्सक्रिप्शन वाला प्लान पूरे एक साल यानी 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। लंबी वैलिडिटी ऑफर करने के साथ साथ कंपनी ग्राहकों को इसमें कई सारे तगड़े ऑफर्स देती है। 

बार-बार रिचार्ज के झंझट से मिलेगा छुटकारा

बता दें कि जियो ने अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए जो नया प्लान लॉन्च किया है उसकी कीमत 3333 रुपये है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आप पूरे साल के लिए बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से फ्री हो जाते हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें पूरे साल के लिए FanCode सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

क्या है जियो का FanCode सब्सक्रिप्शन

अगर आपको जियो के FanCode सब्सक्रिप्शन के बारे में नहीं मालूम है तो बता दें कि Jio FanCode एक स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। इसमें यूजर्स क्रिकेट के साथ साथ फॉर्मूला-1, क्रिकेट मैच और दूसरे खेलों का फ्री में स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। बता दें कि जियो फैनकोड का मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान 200 रुपये का आता है जबकि वहीं इसका वार्षिक प्लान 999 रुपये में आता है। 

Jio, recharge plan, mobile recharge, jio mobile recharge, jio one year recharge plan, jio mobile rec

Image Source : फाइल फोटो
जियो ग्राहकों के लिए लेकर आया फैनकोड सब्सक्रिप्शन प्लान।

अगर आप जियो का 3333 रुपये वाला प्लान लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को Jio AirFiber और JioFiber यूजर्स के लिए FanCode सब्सक्रिप्शन फ्री है लेकिन, इसके लिए यूजर्स को 1199 रुपये या फिर इससे ज्यादा का प्लान लेना होगा। जियो प्रीपेड यूजर्स को 398,1198,4498 रुपये वाले पुराने प्लान के साथ भी यह सुविधा फ्री मिलती है। 

Jio के 3333 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो अपने इस नए प्लान में यूजर्स को फैनकोड का सब्सक्रिप्शन तो दे ही रहा है लेकिन इसके साथ इसमें दूसरे कई सारे फायदे भी मिलते हैं। जियो इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100 एसएमएस फ्री देती है। इसके डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को हर दिन 2.5GB डेटा मिलता है। बता दें कि जियो के इस प्लान में भी यूजर्स को जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Airtel का 84 दिन वाला सबसे धाकड़ प्लान, डेली 3GB डेटा के साथ मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement