Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Jio का नया धमाकेदार प्लान, 100GB डेटा के लिए खर्च करने पड़ेंगे सिर्फ इतने रुपये

44 करोड़ यूजर्स के साथ रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए समय समय पर नए नए प्लान्स लाती रहती है। हाल ही में कंपनी ने अपनी लिस्ट में एक शानदार प्लान जोड़ा है। अगर आपको इंटरनेट की अधिक जरूरत पड़ती है तो यह प्लान आपको पसंद आने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 03, 2024 18:26 IST
Jio Recharge, Jio plans, jio recharge plan, jio recharge online, jio airfiber plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए पेश किया नया डेटा बूस्टर प्लान।

Reliance Jio New Data booster Plan: रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड के अलावा भी कई तरह की बेहतरीन सर्विस देती है। इसमें ब्रॉडबैंड प्लान भी शामिल है। जियो के पास अपने यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान्स मौजूद हैं आप अपनी बजट के अनुसार प्लान चुन सकते हैं। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी समय समय पर अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट को अपग्रेड करती रहती है। 

पिछले कुछ सालों में इंटरनेट का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी कई तरह के डेटा प्लान भी ऑफर करती है। जियो ने हाल ही में अपनी लिस्ट में एक नया प्लान जोड़ा है। अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको जियो का यह प्लान खूब भाने वाला है। आइए आपको जियो के इस नए प्लान की डिटेल में जानकारी देते हैं। 

जियो का 101 रुपये वाला शानदार प्लान

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 101 रुपये का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जियो के इस प्लान ने यूजर्स की मौज करा दी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जियो इस प्लान में ग्राहकों को 100GB डेटा दे रहा है। डेटा के मामले में यह प्लान कंपनी के कुछ मंथली प्लान से भी बेहतर है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेहतर है जो सिर्फ इंटरनेट की सुविधा चाहते हैं। इसमें किसी भी तरह की वॉइस कॉलिंग या फिर एसएमएस सुविधा नहीं मिलती है। 

इस बात का रखें विशेष ध्यान

अगर आप रिलायंस जियो के इस रिचार्ज प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि यह नॉर्मल यूजर्स के लिए नहीं है। कंपनी ने इस प्लान को जियो एयर फाइबर यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। 101 रुपये प्लान के साथ कंपनी ने 251 रुपये का भी प्लान लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 500GB डेटा मिलता है। ध्यान रहे कि ये दोनों ही प्लान्स डेटा बूस्टर प्लान हैं इसलिए यह तभी काम करेंगे जब जियो एयर फाइबर में कोई बेसिक प्लान एक्टिव होगा। 

यह भी पढ़ें- Airtel के 37 करोड़ यूजर्स की टेंशन की दूर, अब डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement