Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Airtel के 37 करोड़ यूजर्स की टेंशन की दूर, अब डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट

अगर आप एयटेल के यूजर्स हैं और मंथली रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा पैक से आपका काम नहीं चलता तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको कंपनी कुछ सस्ते और किफायती डेटा बूस्टर पैक की जानकारी देने वाले हैं जिससे आप बिना किसी टेंशन के जीभर कर इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 03, 2024 17:49 IST
Airtel, Airtel data booster, Airtel Data Pack, Tech news, Tech news in Hindi, Airtel Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे डेटा बूस्टर प्लान्स मौजूद हैं।

टेलीकॉम सेक्टर में जियो और एयरटेल का ही बोल बाला है। एयरटेल के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। अपने करोड़ों यूजर्स के लिए कंपनी कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। अपने अधिकांश प्लान्स में एयरटेल ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ डेटा भी ऑफर करता है। हालांकि कई बार रिचार्ज पैक में मिलने वाले डेटा से हमारा काम पूरा नहीं हो पाता, इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपनी लिस्ट में कुछ डेटा बूस्टर पैक भी जोड़े हैं। 

अगर आपका इंटरनेट की जरूरत है और आपका डेली डेटा पैक खत्म हो गया है तो आप एयरटेल के डेटा बूस्टर पैक का लाभ उठा सकते हैं। आइए आपको एयरटेल की लिस्ट में मौजूद दो सस्ते डेटा बूस्टर पैक की जानकारी देते हैं तो आपके लिए बेहद उपयोगी हो सकते हैं। 

एयरटेल का 65 रुपये का डेटा बूस्टर पैक

एयरटेल के पास 65 रुपये का डेटा बूस्टर पैक मौजूद है। अगर आपका डेली डेटा पैक खत्म हो गया है और आपको अधिक डेटा की जरूरत है तो आप इस पैक की तरफ जा सकते हैं। इस डेटा बूस्टर पैक में कंपनी ग्राहकों को 4GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान की वैलिडिटी के बराबर होगी। यानी यह पैक तभी काम करेगा जब पहले से कोई प्लान एक्टिव होगा। 

एयरटेल का 58 रुपये का डेटा बूस्टर पैक

एयरटेल की लिस्ट में 58 रुपये का भी एक डेटा पैक मौजूद है। इसमें आपको कंपनी 3GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान का भी आपको तभी फायदा मिलेगा जब आपके पास पहले से कोई प्लान एक्टिव होगा। आप इसे भी ले सकते है। 

एयरटेल का 29 रुपये का प्लान

अगर आपको 65 रुपये और 58 रुपये का डेटा बूस्टर पैक महंगा लग रहा है तो आप कंपनी का 29 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में आपको एयरटेल 2GB डेटा ऑफर करती है। हालांकि इस प्लान में इस बात का ध्यान रखना होगा कि इसकी वैलिडिटी सिर्फ दो दिन की होगी। यानी आप डेटा पैक को इस्तेमाल करें या फिर न करें 2GB डेटा दो दिन में खत्म हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें- बड़े काम की है ये सरकारी वेबसाइट, फोन ब्लॉक से लेकर मोबाइल नंबर तक की मिलेगी सभी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement