Monday, April 15, 2024
Advertisement

प्रीमियम लुक के साथ बजट सेगमेंट में आज लॉन्च होगा किलर स्मार्टफोन Lava Blaze 2, दमदार हैं इसके फीचर्स

त्यौहारी सीजन में लावा भारतीय बाजार में एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। लावा आज Lava Blaze 2 को लॉन्च करेगा। यह एक 5G स्मार्टफोन होगा। इसे कंपनी 10 हजार रुपये से कम बजट में पेश कर सकती है। इसमें यूजर्स को बड़ी बैटरी और एक दमदार कैमरा मॉड्यूल मिलने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 02, 2023 6:15 IST
Lava Blaze 2 5G, Lava Blaze 2 5G price, Lava Blaze 2 5G features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लावा ब्लेज में बजट सेगमेंट के हिसाब से दमदार कैमरा मिलने वाला है।

Lava Blaze 2 5G India launch: अगर आप बजट सेगमेंट में एक फीचर रिच स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा आज भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन Lava Blaze 2 5G  लॉन्च करने जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि यह 5G स्मार्टफोन होगा बावजूद कंपनी इसे अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च कर सकती है। इसमें मीडियाटेक का प्रोसेसर मिलेगा। 

Lava Blaze 2 5G को कंपनी 2 नवंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। आप इसका लाइव इवेंट कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। लावा ब्लेज 2 5G को कंपनी 3 कलर वेरिएंट में पेश करेगी। इसमें ब्लैक, लाइट ब्लू और पर्पल कलर के ऑप्शन होंगे। 

Lava Blaze 2 5G  को कंपनी ने प्रीमियम डिजाइन दिया है। इसका लुक आपको आईफोन की जरूर याद दिलाने वाला है। इसे आईफोन की तरह बॉक्सी डिजाइन में तैयार किया गया है। इसके रियर में कंपनी ने कैमरा मॉड्यूल सर्कुलर शेप में दिया है। कैमरा मॉड्यूल में कंपनी ने एक बड़ी रिंग लाइट दी है जो कॉल या फिर नोटिफिकेशन आने पर फ्लैश होगी। अगर आप कम बजट में एक बढ़िया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

Lava Blaze 2 5G के फीचर्स

लावा ब्लेज में बजट सेगमेंट के हिसाब से दमदार कैमरा मिलने वाला है। इसमें यूजर्स को 50MP का कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा जिसमें एक वेरिएंट 4GB और 64GB स्टोरेज के साथ होगा जबकि दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB वेरिएंट का होगा।  दोनों ही वेरिएंट में UFS 2.2 स्टोरेज मिलेगी। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को MediaTek Dimensity 6020 का प्रोसेसर मिलेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को 10 हजार रुपये से कम लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- आपका स्मार्टफोन कर रहा है अजीब सा व्यवहार, मतलब किसी ने लगा दी है उसमें सेंध, हैकिंग को ऐसे समझें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement