Monday, May 06, 2024
Advertisement

Moto G64 5G की भारत में सेल हुई शुरू, 6,000mAh बैटरी, 12GB रैम जैसे मिलते हैं तगड़े फीचर्स

अगर आप मिड रेंज सेगमेंट में एक अच्छा फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन Moto G64 5G को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसमें कम दाम में कई सारे तगड़े फीचर्स दिए हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 24, 2024 10:16 IST
Moto G64, Motorola,moto smartphone, moto g64 5G, moto g64 5G india launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के इस फोन में यूजर्स को कई सारे धांसू फीचर्स मिलते हैं।

मोटोरोला ने हाल ही में स्मार्टफोन बाजार में एक नया स्मार्टफोन Moto G64 5G को लॉन्च किया था। अगर आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी ने अब इसे सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। मोटोरोला के Moto G64 5G की सेल कल यानी 23 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। जिस प्राइस सेंगमेंट में इसे कंपनी ने लॉन्च किया है उसमें आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। 

अगर आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी ने इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर सेल के लिए उपलब्ध कराया है। आइए आपको स्मार्टफोन के वेरिएंट प्राइस और फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Moto G64 5G वेरिएंट और कीमत

मोटोरोला ने Moto G64 5G को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसमें पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है जबकि 12GB वाले वेरिएंट को लेने के लिए आपको 16,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

अगर इस स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको Ice Lilac के साथ साथ पर्ल ब्लू, और मिंट ग्रीन का ऑप्शन मिलता है। अगर आप इसे HDFC बैंक के कार्ड के खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। 

Moto G64 5G के स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला ने इस मिडरेंज सेगमेंट के फोन में 6.5 इंच डीसेंट साइज की डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट दिया गया है। इसमें एंड्रॉयड 14 दिया गया है। स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिससे आपको इसे बार बार चार्जिंग पर लगाने की भी टेंशन नहीं होगी। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50+8 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर मिलते हैं। आपको बता दें कि इसमें कंपनी ने 5G नेटवर्क के लिए 14 बैंड्स उपलब्ध कराए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वर्जन 5.2 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp Call अब नहीं करेंगे परेशान, रोलआउट हुआ नया धांसू फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement