Sunday, April 28, 2024
Advertisement

1,999 रुपये में मिल रहा है Nothing Phone (1), फ्लिपकार्ट लेकर आया तगड़ी डील, जानें ऑफर

Nothing Phone की कीमत 39,999 रुपये हैं लेकिन ई-कॉमर्स फ्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इसमें 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। डिस्काउंट ऑफर के बाद यह 31,999 रुपये में मिल रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 15, 2023 7:59 IST
nothing phone 1 specification, nothing phone 1 price, nothing phone 1 features, nothing phone 1 feat- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन 1 पहला ऐसा स्मार्टफोन था जिसमें कंपनी ने स्ट्रांसपैरेंट बैकपैनल दिया था।

Nothing Phone Dicount Offer: फ्लिपकार्ट इन दिनों अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रानिक गैजेट्स और स्मार्टफोन पर कमाल के ऑफर्स दे रही है। अगर आप अपने पुरान स्मार्टफोन से बोर हो चुके हैं तो आपके पास एक शानदार प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का मौका है। आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर बेहद सस्ते दाम में Nothing Phone (1) को खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 31,999 रुपये हैं लेकिन इसे फ्लिपकार्ट में बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं। 

Nothing Phone की कीमत 39,999 रुपये हैं लेकिन ई-कॉमर्स फ्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इसमें 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। डिस्काउंट ऑफर के बाद यह 31,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद यूजर्स को इसमें फ्लिपकार्ट भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।  Nothing Phone में 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 1,999 रुपये हो जाती है। 

एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा, लेकिन आप इस बात का ध्यान रखिए  कि आपको पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन के आधार पर एक्सचेंज वैल्यू दी जाएगी। आप इस स्मार्टफोन को आप 5,334 रुपये के मंथली ईएमआई ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है। आपको इसे खरीदने पर 1250 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। 

Nothing Phone (1) Specification

  1. Nothing Phone (1) स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है।
  2. इसकी डिस्प्ले फुल एचडी प्लस पैनल के साथ आती है। 
  3. Nothing Phone (1) में Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर दिया गया है। 
  4. इसके रियर में ड्यूअल कैमरा सेटअप मिल जाता है, इसमें प्राइमरी और सेकंडरी दोनो कैमरे 50 मेगापिक्सल के हैं। 
  5. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  6. स्मार्टफोन में 4500MAh की बैटरी मिलती है जो कि फास्ट चार्जिंग को सोपर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- HP ChromeBook Review: एचपी ने लॉन्च किया 30 हजार रुपये से कम में क्रोमबुक लैपटॉप, स्टूडेंट के लिए हैं बेस्ट ऑप्शन, जानें फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement