Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2 Pre Booking आज से शुरू, सिर्फ 2 हजार देकर पहली सेल में पा सकते हैं स्मार्टफोन

Nothing Phone 2 फ्लिपकार्ट में 11 जुलाई लॉन्च होगा। इसलिए आप इसकी फ्लिपकार्ट पर आज से प्री बुकिंग कर सकते हैं। Nothing Phone 2 की प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 से शुरू होगी। अगर आप स्मार्टफोन नहीं खरीदते तो आपको बुकिंग अमाउंट वापस मिल जाएगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 29, 2023 11:43 IST
Nothing Phone 2 Launch Date, Nothing Phone 2 Latest Update, Nothing Phone 2 Pre Booking Offer, Nothi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Nothing Phone 2 में Phone 1 की तुलना में ज्यादा बेहतर स्पेक्स मिलने वाले हैं।

Nothing Phone 2 Pre Order start Today: Nothing Phone 2 का भारत में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। Nothing Phone 1 की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब नथिंग फैंस को Nothing Phone 2 से बहुत ज्यादा उम्मीद है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च को अब बहुत ज्यादा दिन नहीं है ऐसे में अगर आप Nothing Phone 2 लेना चाहते हैं तो आपके गुड न्यूज है। नथिंग ने Nothing Phone 2 की प्री बुकिंग शुरू कर सकते हैं। आप आज 29 जून से नथिंग फोन 2 का प्री ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं। 

Nothing Phone 2 फ्लिपकार्ट में 11 जुलाई लॉन्च होगा। इसलिए आप इसकी फ्लिपकार्ट पर आज से प्री बुकिंग कर सकते हैं। Nothing Phone 2 की प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 से शुरू होगी। नथिंग फोन 2 की प्री-बुकिंग पर कंपनी ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर भी दे रही है। लॉन्च होने के बाद आपको सबसे पहले नथिंग फोन 2 मिल सके इसके लिए आपको 2000 रुपये जमा करने होंगे। 

2000 रुपये में प्री बुकिंग

आप Nothing Phone 2 की प्री बुकिंग में 2000 रुपये का जो अमाउंट देंगे वह पूरी तरह से रिफंडेबल होगा। यानी लॉन्च होने के बाद अगर आप इसे नहीं खरीदते तो आपको पैसे वापस कर दिए जाएंगे। प्री ऑर्डर पर आपके लिए एक डिवाइस फिक्स कर दिया जाएगा और पहली सेल में ही आपको फोन मिल जाएगा। 

एक्सेसरीज पर बंपर डिस्काउंट ऑफर

Nothing Phone 2 की प्री बुंकिंग पर कंपनी ग्राहकों को ऑफर्स भी दे रही है। अगर आप नथिंग फोन 2 की प्री बुकिंग करते हैं तो आपको नथिंग ईयर और नथिंग एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक का भारी डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही बड़े बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको इंस्टैंट कैशबैक भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- सैमसंग अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज 'Galaxy S24' में तीन मॉडल लॉन्च करेगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement