Monday, April 29, 2024
Advertisement

Instagram में आने वाला है तगड़ा फीचर, आपके फ्रेंड्स भी पोस्ट में ऐड कर Photo और Video

अगर आप सोशल मीडिया के शौकीन है और पॉपुलर शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप इंस्टाग्राम को यूज करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इंस्टाग्राम जल्द ही अपने यूजर्स को एक कमाल का फीचर देने वाला है। अपकमिंग फीचर में अगर आप कोई पोस्ट करते हैं तो अब उस पोस्ट पर आपके दोस्त भी पोस्ट कर सकेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 30, 2023 9:19 IST
Instagram, Instagram Features, Instagram new features, instagram collaborative post feature- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के लिए कई एक्साइटिंग फीचर्स ला चुका है।

Instagram Upcoming New Feature: इंस्टाग्राम एक पॉपुलर शॉर्ट वीडियो मेकिंग और फोटो शेयरिंग ऐप है। कोरोड़ों लोग आज के समय में इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। अपने यूजर्स के लिए कंपनी नए नए फीचर्स और अपडेट्स लाती रहती है। अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए इस समय एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है जिसमें आपके पोस्ट पर अब आपके दोस्त और फॉलोअर्स भी पोस्ट कर सकेंगे। 

इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा फीचर लाने जा रहा है जिसमें आप अपने फ्रेंड्स लिस्ट में शामिल किसी भी यूजर्स की पोस्ट पर आसानी से कंटेंट जोड़ पाएंगे। साफ शब्दों में आपको बताएं तो अगर आप अपनी प्रोफाइल में कुछ भी पोस्ट करते हैं तो आपके दोस्त भी उस पोस्ट में फोटो वीडियो ऐड कर सकेंगे। 

क्रिएटर्स को मिलेगा ऑप्शन

आज जब अपनी प्रोफाइल में कुछ भी पोस्ट करेंगे तो आपको अपने फॉलोअर्स या फिर फ्रेंड लिस्ट में शामिल लोगों को पोस्ट करने का ऑप्शन मिलेगा। इंस्टाग्राम हेड एडम मोसेरी ने अपने ब्रॉडकास्ट चैनल में कहा कि यूजर्स को जल्द ही यह नया फीचर मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि फीड पोस्ट में फ्रेंड्स फ्रेंड को शामिल करने का ऑप्शन मिलेगा। 

हालांकि इस फीचर में पोस्ट करने वाले यूजर्स पर निर्भर करेगा कि वह अपने फ्रैंड्स लिस्ट में शामिल लोगों को पोस्ट करने की अनुमति देता है या नहीं। मोसेरी ने इस फीचर से रिलेटेड एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। इसके मुताबिक फीचर में यूजर्स को निचले साइड पर बाई कोने पर ऐड टू पोस्ट बटन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- दिवाली पर घर जाने के लिए नहीं मिल रहा कंफर्म टिकट? इस ऑप्शन से वेटिंग होगी कंफर्म!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement