Saturday, April 27, 2024
Advertisement

और भी सस्ता हुआ OnePlus का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें नई कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price Cut: वनप्लस ने अपने सबसे सस्ते फोन की कीमत में भारी कटौती की है। यह स्मार्टफोन 108MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी जैसे दमदार फीचर्स के साथ आता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 20, 2024 11:42 IST
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price Cut- India TV Hindi
Image Source : FILE OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price Cut

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price Cut: वनप्लस ने अपने सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है। वनप्लस नॉर्ड सीरीज के पिछले साल लॉन्च हुए इस फोन की कीमत 2,000 रुपये कम हुई है। यह स्मार्टफोन 108MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी जैसे अच्छे फीचर्स के साथ आता है। यह वनप्लस का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। वनप्लस खास तौर पर मिड और फ्लैगशिप स्मार्टफोन बनाने के लिए जाना जाता है। आइए, जानते हैं वनप्लस के इस स्मार्टफोन की नई कीमत और मिलने वाले फीचर्स के बारे में...

क्या है नई कीमत?

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में आता है। इसका बेस वेरिएंट अब 17,999 रुपये में आता है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत अब 19,999 रुपये हो गई है। इसके अलावा फोन की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI और बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। यह दो कलर ऑप्शन- चारकोल ग्रे और पेस्टल लाइम में आता है। इसे Amazon और OnePlus के ई-स्टोर से खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

  • यह बजट स्मार्टफोन 6.72 इंच के FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन मिलता है। साथ ही, इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा।
  • यह Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड कर सकते हैं।
  • OnePlus का यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड OxygenOS पर काम करता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 67W सुपरफास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा।
  • इस बजट फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा और 2MP के दो और कैमरे शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा मिलेगा।
  • इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C और 3.5mm ऑडियो जैक मिलेंगे। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें - Deepfake और AI जेनरेटेड अफवाहों पर WhatsApp लगाएगा ब्रेक, कर ली तगड़ी प्लानिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement