Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ओप्पो 29 अगस्त को लॉन्च कर सकता है डुअल डिस्प्ले वाला Find N3 Flip फोन, जानें इसके फीचर्स

लीक्स के अनुसार ओप्पो Find N3 Flip के साथ Oppo Watch 4 Pro को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसी साल फरवरी में Oppo Find N2 Flip को लॉन्च किया था। Find N3 Flip फोन में फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन मिल सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 18, 2023 6:15 IST
Oppo, Oppo Smartphone, Oppo Upcoming Smartphone, Tech news, Tech News in Hindi, Smartphones launch, - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ओप्पो फाइंड एन 3 में यूजर्स को दमदार और फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिल सकते हैं।

अगर आप ओप्पो के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। ओप्पो का अपकमिंग स्मार्टफोन एक फ्लिप स्मार्टफोन होगा। पिछले काफी समय से Oppo Find N3 Flip को लीक्स सामने आ रही थीं लेकिन अब इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर बड़ी अपडेट मिली है। ओप्पो 29 अगस्त को Find N3 Flip बाजार में उतार सकती है। इस फ्लिप फोन की सीधी टक्कर मार्केट में मौजूद सैमसंग के फ्लिप फोन से होगी। 

फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से फ्लिप फोन की लॉन्चिंग को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। लीक्स के अनुसार ओप्पो Find N3 Flip के साथ Oppo Watch 4 Pro को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसी साल फरवरी में Oppo Find N2 Flip को लॉन्च किया था। Find N3 Flip फोन में फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन मिल सकते हैं। 

इस बार ओप्पो का फ्लिप फोन थोड़ा डिफरेंट लुक के साथ दस्तक दे सकता है। इसका रियर में राउंड शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। कैमरा सेटअप में तीन कैमरे होंगे जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ जबकि सेकंडरी कैमरा 48MP कैमरे के साथ और थर्ड कैमरा 32 मेगापिक्सल के साथ लॉन्च होगा। 

वहीं इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी मिलेगी जिसमें 67 W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। Find N3 Flip में यूजर्स को आउटर साइड में 3.26 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी। जबकि इनर साइड में 6 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है। यह फ्लिप फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। लीक्स की मानें तो इसमें कंपनी 12GB तक की बड़ी रैम दे सकता है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 मॉडल को Apple फिर से करेगा लॉन्च! यूजर्स को मिल सकता है ये बड़ा फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement