Monday, February 26, 2024
Advertisement

प्रीमियम स्मार्टफोन की बैंड बजाने आ रहा है यह धाकड़ फोन, जानें कब हो रही है इसकी एंट्री

मार्केट में बहुत जल्द एक धमाकेदार स्मार्टफोन आने वाला है। इस प्रीमियम फोन में आपको दमदार फीचर्स और यूनिक डिजाइन मिलेगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कैमरा सेक्शन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। बता कि इस स्मार्टफोन में 1 इंच का सोनी सेंसर वाला कैमरा मिलने वाला है। आपको इसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन की जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 08, 2023 14:05 IST
Oppo, Oppo Smartphones, Upcoming Smartphones, Upcoming premium smartphones, Tech news, Tech news in - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जल्द आने वाला है दमदार कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन बाजार के लिए साल 2023 बेहद खास रहा। इस साल गूगल, एप्पल समेत कई सारी टेक कंपनियों ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन को बाजार में उतारा। स्मार्टफोन को लेकर ऐसा ही कुछ गर्म माहौल 2024 में भी रहने वाला है। साल के पहले महीने से ही फैंस को कई सारे प्रीमियम स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे। इसी क्रम ओप्पो भी नए साल में बड़ा धमाका मचाने की प्लानिंग कर रहा है। ओप्पो जनवरी 2024 अपनी फ्लैगशिप सीरीज Oppo Find X7 Series को मार्केट में उतारने जा रहा है। 

Oppo Find X7 Series में ओप्पो फैंस को फीचर्स तो दमदार मिलने ही वाले हैं साथ में यूजर्स को एक यूनिक डिजाइन के साथ यह स्मार्टफोन मिलेगा। इस सीरीज को लेकर हाल ही में कंपनी की तरफ से कहा गया कि Find X7 Series में नेक्स्ट जेनरेशन का हैसलब्लेड हाइपरटोन कैमरा सिस्टम मिलेगा। 

Find X7 Series को लेकर अभी तक लीक्स सामने आ रही थीं लेकिन अब इसकी फोटोज भी लीक्स हो चुकी हैं। लीक हुई फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ओप्पो का यह स्मार्टफोन मार्केट में बड़े बड़े प्रीमियम फोन्स की छुट्टी कर सकता है। 

यूनिक डिजाइन के साथ होगी एंट्री

लीक्स की मानें तो Find X7 Series में यूजर्स को सेल्फी के लिए डिस्प्ले के सेंटर में पंच होल डिजाइन में कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन कर्व्ड ऐज के साथ आएगा। फोन को लॉक और अनलॉक करने के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया जाएगा। ओप्पो का यह स्मार्टफोन डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट करेगा। 

Oppo Find X7 Series की सबसे खास बात इसका यूनिक कैमरा डिजाइन है। मार्केट में मौजूद ज्यादातर स्मार्टफोन सर्कुलर कैमरा डिजाइन के साथ आते हैं लेकिन ओप्पो अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को रियर पैनल में ऑक्टागोन माड्यूल के साथ पेश करेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चार कैमरे से लैस किया है यानी इसमें टॉप नॉच फोटोग्राफी फीचर्स मिलने वाले हैं। लीक्स की मानें तो इसमें आपको 1 इंच का Sony LYT-900 सेंसर मिल सकता है। कंपनी इसमें 2K डिस्प्ले दे सकती है। 

यह भी पढ़ें- GTA 6 के ट्रेलर ने YouTube पर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement