Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Poco X6 सीरीज की लॉन्च डेट कंफर्म, फ्लिपकार्ट पर हुई लिस्ट

Poco X6 सीरीज की लॉन्च डेट कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए कंफर्म की है। इसके अलावा पोको की इस स्मार्टफोन सीरीज के कई फीचर्स भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh
Updated on: January 02, 2024 15:36 IST
Poco X6 Series- India TV Hindi
Image Source : POCO INDIA Poco X6 सीरीज की लॉन्च डेट फ्लिपकार्ट पर सामने आई है।

Poco X6 सीरीज को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। पोको इंडिया पिछले कुछ दिनों से अपनी इस गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज को टीज कर रहा है। इस स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च डेट ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर रिवील हुई है। इसके अलावा फोन के कई मुख्य फीचर्स भी कंपनी ने कंफर्म किया है। पोको की यह स्मार्टफोन सीरीज MediaTek Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर के साथ आएगी। पोको इंडिया ने अपने X (ट्विटर) हैंडल से इस सीरीज के प्रोसेसर की डिटेल कंफर्म की है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन- Poco X6 और Poco X6 Pro पेश किए जा सकते हैं।

Poco X6 Series को चीन में लॉन्च हो चुके Redmi Note 13 Pro और Redmi K70e के रीब्रांड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है। हालांकि, चीन में लॉन्च हुए डिवाइस के मुकाबले इनके हार्डवेयर फीचर्स में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। भारत में पोको एक्स 6 को 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है, जबकि चीन में इस फोन को 200MP कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं, Poco X6 Pro में 67W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा, जबकि चीन में लॉन्च हुए मॉडल में 90W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है।

Poco X6 Series के फीचर्स

पोको की इस सीरीज में आने वाले दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स लगभग एक जैसे होंगे। यह सीरीज 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले के साथ आएगी, जिसमें 1.5K रेजलूशन का सपोर्ट मिलेगा। इस सीरीज में आने वाले फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। साथ ही, यह 1800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा। इसके स्टैंडर्ड मॉडल में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 2 और प्रो मॉडल में MediaTek Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर मिल सकता है।।

इस सीरीज के प्रो मॉडल में 200MP प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। वहीं, स्टैंडर्ड मॉडल 64MP कैमरा के साथ आ सकता है। इस सीरीज के दोनों डिवाइसेज 8MP के अल्ट्रा वाइड और 2MP के मैक्रो सेंसर के साथ आएंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा मिलेगा। फोन Android 14 पर बेस्ड HyperOS के साथ आ सकता है। इसके अलावा इस सीरीज में 5,500mAh की बैटरी, 67W फास्ट वायर्ड चार्जिंग फीचर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- मेटा की बड़ी कार्रवाई, फेसबुक और इंस्टाग्राम से हटाए 23 मिलियन पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement