Friday, May 10, 2024
Advertisement

Realme GT 5 Pro का टीजर हुआ रिलीज, 24GB रैम और 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ देगा दस्तक

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी जल्दी ही मार्केट में Realme GT5 Pro को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक पोस्टर रिलीज किया है। हालांकि अभी रियलमी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। माना जा रहा है कि रियलमी इस स्मार्टफोन में 24GB रैम का सपोर्ट देगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 25, 2023 8:09 IST
Realme GT 5 Pro, Realme GT 5 Pro india launch, Realme GT 5 Pro price, Realme GT 5 Pro features, Real- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी इस स्मार्टफोन को तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतार सकती है।

Realme GT 5 Pro India Launch: रियलमी ने पिछले कुछ महीनों में कई सारे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। इस कड़ी में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम और फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन्स शामिल हैं। कंपनी ने अगस्त के महीने में भारतीय मार्केट में Realme GT 5 को लॉन्च किया था अब कंपनी ने इसका एक अपग्रेडेड मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। रियलमी ने ग्राहकों के लिए Realme GT5 Pro को जल्द ही लॉन्च कर सकता है।

रिलयलमी ने Realme GT5 Pro का टीजर जारी कर दिया है। टीजर आने के बाद यह तो कंफर्म हो गया है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करेगी। फिलहाल अभी इसके लॉन्च डेट को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया गया है। 

Realme GT5 Pro के टीजर को लेकर स्मार्टप्राइस की तरफ से एक रिपोर्ट जारी की गई है। इसके मुताबिक रियलमी के द्वारा जो पोस्टर रिलीज किया गया है उसमें Realme GT5 Pro लिखा हुआ है। इस पोस्टर में कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है। हालांकि इसको लेकर जो लीक्स सामने आई है उसके मुताबिक यह स्मार्टफोन नवंबर के आखिरी सप्ताह या फिर दिसंबर की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। 

Realme GT5 Pro के संभावित फीचर्स

कंपनी की तरफ से Realme GT5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसको लेकर जो लीक्स सामने आ रही है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच की OLED पैनल वाली डिस्प्ले होगी। स्मार्टफोन प्रीमियम सेगमेंट में आ सकता है। इसके डिस्प्ले में 144Hz  का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। 

Realme GT5 Pro में कंपनी Snapdragon 8 Gen 3 लेटेस्ट प्रोसेसर दे सकती है। स्पीड को बूस्ट करने के लिए इसमें 24GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिल  सकती है। वहीं यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 बेस्ड Realme UI 5.0 पर रन करेगा। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे होंगे। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 54,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 100W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होगी।

यह भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज से इन 25 स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement