Thursday, May 02, 2024
Advertisement

24 अप्रैल को लॉन्च होगा धांसू स्मार्टफोन, बजट सेगमेंट में होगी तगड़ी फाइट, जानें फीचर्स और कीमत

रियलमी लगातार अपने बजट स्मार्टफोन्स के सेगमेंट को तेजी से बढ़ा रहा है। कंपनी ने पिछले महीने Realme Narzo 70 को लॉन्च किया था अब कंपनी एक और दमदार फोन लॉन्च करने जा रही है। रियलमी का अपकमिंग फोन Realme Narzo 70x होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 19, 2024 7:46 IST
Realme, Realme Launch, Realme Upcoming Phones, Realme News, Realme Offer, best under 20000- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी लॉन्च करने जा रहा है नया दमदार फोन।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में रियलमी की अच्छी पकड़ है। बजट और मिडरेंज सेगमेंट में रियलमी के स्मार्टफोन्स जमकर पसंद किए जाते हैं। पिछले एक साल में रियलमी ने इन दोनों ही सेगमेंट में कई सारे धांसू स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। अगर आप रियलमी के फैंस हैं और एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रियलमी जल्द ही अपने फैंस के लिए एक धांसू फोन्स लाने जा रहा है। 

आपको बता दें कि रियलमी ने भारत में पिछले महीने में Realme Narzo 70 Pro को लॉन्च किया था। अब कंपनी Narzo 70 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रही है। रियली बहुत जल्द भारत में Realme Narzo 70x को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने भारत में अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। 

Realme Narzo 70x को भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च करेगी। Realme Narzo 70x को कंपनी मिड रेंज सेगमेंट पेश कर सकती है। रियलमी ने वेबसाइट पर इस फोन के लिए माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। माइक्रोसाइट के लाइव होने से लॉन्च से पहले ही इस फोन के कई सारे फीचर्स सामने आ चुके हैं। आइए आपको कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Realme Narzo 70x के फीचर्स

Realme Narzo 70x में ग्राहकों को 6.6 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के अनुसार यह स्मार्ठफोन ब्लू कलर ऑप्शन के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है। इस स्मार्टफोन में Realme Narzo 70 की ही तरह कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है।  अगर इसके रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। रियर में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। 

Realme Narzo 70x की कीमत

Realme Narzo 70x की अगर कीमत की बात करें तो फिलहाल अभी कंपनी ने इसकी जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि इसे बाजार में 12 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी अगर इस प्राइस ब्रैकेट में इसे लॉन्च करता है तो ओप्पो, वीवो, शाओमी को कड़ी टक्कर मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- jio का 49 रुपये वाला धमाकेदार प्लान, अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement