Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Realme P Series की हुई एंट्री, तगड़े फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा पहला स्मार्टफोन

Realme P Series की कंपनी ने घोषणा कर दी है। इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन की लॉन्च डेट भी कंपनी ने रिवील कर दी है। कंपनी इस पावरफुल सीरीज को खास तौर पर भारतीय यूजर्स के लिए ला रही है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 08, 2024 17:59 IST
Realme P1- India TV Hindi
Image Source : FILE Realme P1

Realme ने अपनी नई 'पावरफुल' स्मार्टफोन सीरीज की घोषणा की है। रियलमी की यह नई P Series इंडिया एक्सक्लूसिव होगी यानी इस सीरीज के स्मार्टफोन केवल भारत में ही लॉन्च किए जाएंगे। इसके लिए ब्रांड ने Flipkart के साथ साझेदारी की है। रियलमी के ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ही उपलब्ध होंगे। रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट Chase Xu ने अपने आधिकारिक X हैंडल से नई सीरीज की घोषणा की है। इस स्मार्टफोन सीरीज में केवल 5G स्मार्टफोन भारत में फिलहाल लॉन्च किए जाएंगे।

Realme P Series का पहला स्मार्टफोन इस महीने 15 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Realme P1 को लिस्ट कर दिया है। फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ समय पहले एक लीक रिपोर्ट सामने आई थी। इससे पहले रियलमी ने Note सीरीज की भी घोषणा की थी। इस सीरीज के तहत Realme Note 50 को ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। रियलमी ने अपने टीजर वीडियो में इस स्मार्टफोन को पावरफुल यानी दमदार प्रोडक्ट बताया है, जो खास तौर पर भारतीय यूजर्स के लिए होगा।

Realme P Series

Image Source : FILE
Realme P Series

कितनी होगी कीमत?

Realme P Series के पहले स्मार्टफोन को 15,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, ब्रांड ने इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। Realme फिलहाल भारत में C Series, Narzo Series, Number Series और GT Series के स्मार्टफोन लॉन्च करता है। रियलमी C सीरीज के स्मार्टफोन अल्ट्रा बजट सेगमेंट में आते हैं। वहीं, Narzo सीरीज के स्मार्टफोन मिड और बजट सेगमेंट में लॉन्च होते हैं, जबकि Number सीरीज के स्मार्टफोन को खास तौर पर मिड रेंज में लॉन्च किया जाता है।

Realme P1 के फीचर्स (संभावित)

रियलमी का यह स्मार्टफोन कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिलेगा, जो Narzo 60 Pro और Narzo 70 Pro में दिया गया है। इसके अलावा रियलमी का यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। फोन में 8GB RAM, 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। कंपनी ने फोन के किसी फीचर को फिलहाल कंफर्म नहीं किया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement