Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Redmi की बड़ी तैयारी, 33W फास्ट चार्जिंग और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च होगा सस्ता 5G स्मार्टफोन

Redmi का एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। रेडमी के इस स्मार्टफोन की बैटरी कैपेसिटी और चार्जिंग की डिटेल्स ऑनलाइन सामने आई है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 12 5G को रिप्लेस करेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 22, 2024 16:45 IST
Redmi 13 5G, Redmi 13 Series- India TV Hindi
Image Source : FILE Redmi जल्द एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

Redmi 12 5G के बाद कंपनी एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग स्पीड के बारे में जानकारी ऑनलाइन सामने आई है। रेडमी के इस बजट स्मार्टफोन को इंटरनल कोडनेम ब्रीज (Breeze) के नाम से स्पॉट किया गया है। हाल ही में रियलमी ने भी अपने सस्ते 5G स्मार्टफोन की घोषणा की है। रियलमी का यह फोन जल्द भारत में लॉन्च होगा, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये की रेंज में होगी। रेडमी का यह अपकमिंग फोन Realme C67 5G को कड़ी टक्कर दे सकता है।

बैटरी और चार्जिंग फीचर लीक

चीनी टिप्स्टर Experience More ने रेडमी के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 13 5G की डिटेल्स शेयर की है। रेडमी का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर में कंपनी कोई अपग्रेड नहीं करेगी। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 33W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। रेडमी के पिछले साल लॉन्च हुए फोन की चार्जिंग स्पीड 18W थी।

N19 इंटरनल कोडनेम से आने वाले रेडमी के इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 2406ERN9CC के साथ देखा गया है। भारत में यह फोन 2406ERN9CI के नाम से लिस्ट हुआ है, जो फोन की जल्द लॉन्चिंग कंफर्म करती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन का एक और वेरिएंट 24066PC95I मॉडल नंबर के साथ भारत में लिस्ट हुआ है, जो POCO M7 5G हो सकता है। रेडमी और पोको के ये दोनों फोन HyperOS बेस्ड Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हो सकते हैं।

Redmi 12 5G के फीचर्स

Redmi 12 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.79 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। रेडमी का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करता है। इस फोन में 8GB LPDDR4x RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। रेडमी का यह बजट स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50MP का मेन और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन 8MP के सेल्फी कैमरा के साथ आएगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement