Monday, April 29, 2024
Advertisement

Free Netflix का मिलेगा मजा, 44 करोड़ लोग फ्री में देखेंगे मूवीज और लेटेस्ट वेब सीरीज

अगर आप नेटफ्लिक्स के लिए पैसे नहीं खर्च करना चाहते तो कोई बात नहीं। आप फ्री में नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं। रिलायंस जियो ने देश के करोड़ों यूजर्स के लिए दो धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। दोनों ही प्लान में आपको फ्री नेटफ्लिक्स का ऑफर मिलता है। एक प्लान में तो कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो भी फ्री में दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 02, 2023 13:40 IST
Reliance, Jio Offer, Jio Free Netflix Offer, Jio Free Amazon Prime Offer, Jio best Plans, How to see- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लाखो करोड़ों यूजर्स फ्री में नेटफ्लिक्स देख सकते हैं।

Reliance jio Free Netflix Offer: नेटफ्लिक्स ने अब पासवर्ड शेयरिंग की सुविधा को बंद कर दिया है। ऐसे में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म में मूवीज और वेब सीरीज देखने के लिए पेड सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। नेटफ्लिक्स का महंगा प्लान आपकी जेब पर अतिरिक्ट बोझ भी डाल सकता है। लेकिन अब एक ऐसा तरीका है जिससे आप एक फ्री में नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं। लेटेस्ट फिल्मे और वेबसीरीज देखने के लिए आपको एक भी पैसा अलग से नहीं खर्च करना पड़ेगा। 

दरअसल देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए 2 धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स लेकर आई है। अपने रिचार्ज प्लान्स से जियो ने 44 करोड़ से अधिक यूजर्स की मौज करा दी है। आप जियो के रिचार्ज प्लान्स से फ्री नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं। 

रिलायंस जियो के जिन दो प्लान्स में यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स ऑफर किया जाता है उनमें एक प्रीपेड प्लान है जबकि दूसरा पोस्टपेड प्लान है। एक ही रिचार्ज पर आपको फ्री कॉलिंग, डेटा, एसएमएस के साथ साथ फ्री नेटफ्लिक्स का मजा मिलेगा। आइए आपको इन प्लान्स के ऑफर के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

Free Netflix वाला प्रीपेड प्लान

जियो की लिस्ट में 1099 रुपये का एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। पूरी वैलिडिटी में ग्राहकों को 168GB डेटा मिलता है यानी आप डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग भी कर सकते हैं। इसमें प्लान में आपको 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Free Netflix वाला पोस्टपेड प्लान

रिलायंस जियो ने अपने पोस्टपेड प्लान में भी नेटफ्लिक्स वाला प्लान ऐड कर रखा है। अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं तो आपको फ्री नेटफ्लिक्स के लिए 699 रुपये से रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को कई सारे ऑफर्स देती है जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो  दोनों का सब्सक्रिप्शन देती है। इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी ने इसे उन लोगों के लिए पेश किया है जो मनोरंजन के बेहद शौकीन हैं। 

यह भी पढ़ें- दिवाली पर मिलेगा कंफर्म टिकट! इस ऐप ने करा दी मौज, आया बुकिंग का नया फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement