Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Reliance Jio इस प्लान में दे रहा है Cashback Offer, 84 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

रिलायंस जियो 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्रीपेड प्लान भी मोजूद है जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को कैशबैक ऑफर करती है। इसके साथ ही आपको इस प्लान में स्विगी वन लाइट की सुविधा भी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 17, 2024 18:02 IST
Jio Recharge Plans, Jio Cashback Offer, Jio Recharge, Jio Long Term Plan, Jio Swiggy Benefits, Jio C- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cashback Offer: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी नए नए रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती रहती है। इसी के साथ जियो ने यूजर्स की सहूलियत के लिए अपने प्लान्स को कई कैटेगरी में बांट रखा है जिसमें सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स हैं। आप अपनी जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। आज हम आपको जियो के एक बेहद खास रिचार्ज प्लान के बारे में जानकरी देने जा रहे हैं जिसमें आपको कैशबैक ऑफर मिलता है। 

आप जियो के ग्राहक हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो जियो के पास इसके लिए कई सारे ऑप्शन हैं। जियो की लिस्ट में एक से बढ़कर एक लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स हैं। जियो के पास लंबी वैलिडिटी वाला एक बेहद खास प्लान मौजूद है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 50 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। 

रिचार्ज प्लान में मिलेगा 168GB डाटा

जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 866 रुपये के साथ आता है। इस प्लान में पूरे 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग और डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में आपको कंपनी ढेर सारा इंटरनेट डेटा भी उपलब्ध कराती है। प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आपको 168GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। 

Jio Recharge Plans, Jio Cashback Offer, Jio Recharge, Jio Long Term Plan, Jio Swiggy Benefits

Image Source : फाइल फोटो
जियो का 84 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान।

अब आपको इस प्लान के स्पेशल ऑफर यानी कैशबैक के बारे में बताते हैं। अगर आप अपने मोबाइल नंबर को 866 रुपये से रिचार्ज किया तो आपको कंपनी 50 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी देगी। यानी आपको इस प्लान के लिए सिर्फ 806 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे। इसके साथ ही इसमें कंपनी ग्राहकों को स्विगी वन लाइट का 3 मंथ का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। आपको इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें- iPhone 16 सीरीज के फीचर्स आए सामने, बड़ी रैम के साथ मिलेगा दमदार कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement