Friday, April 26, 2024
Advertisement

बाजार में धूम मचाने आ रहा है Samsung का नया फोन, 6000mAh की बड़ी बैटरी से होगा लैस

अगर आप मिड रेंज सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप फोन खरीदने के लिए कुछ दिन का इंतजार कर सकते हैं क्योंकि कंपनी जल्द भी भारत M सीरीज में एक नया फोन लॉन्च कर सकती है। लीक्स की मानें तो अपकमिंग फोन 3 कलर वेरिएंट के साथ आ सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 03, 2024 18:10 IST
samsung galaxy m15 5g, samsung galaxy m15 5g price, samsung galaxy m15 5g colours- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

अगर आप सैमसंग के स्मार्टफोन को पसंद करते हैं और एक नया फोन खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग जल्द ही बाजार में अपना एक नया फोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M15 होगा। यह स्मार्टफोन एक  5G फोन होगा। सैमसंग अपने इस फोन के जरिए अपनी सबसे पॉपुलर M सीरीज को बढ़ाने जा रहा है। 

सैमसंग का अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M15 5G लॉन्च से पहले ही कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। कंपनी इस स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। मिड रेंज सेगमेंट में Galaxy M15 5G वीवो, ओप्पो, रियलमी और शाओमी को कड़ी टक्कर दे सकता है। फिलहाल अभी इस बात खुलासा नहीं हुआ है कि इसकी कीमत क्या होगी लेकिन इसे 15 से 20 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च किया जा सकता है। 

तीन कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च

लॉन्च से पहले Galaxy M15 5G के काफी रेंडर्स सामने आ चुके हैं। अब इसकी फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। एक्स यूजर इवान ब्लास ने हाल ही में इसकी कुछ फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया जिससे इसके डिजाइन और लुक का खुलासा हुआ है। टिप्स्टर की तरफ से शेयर की गई फोटोज से यह पता चलता है कि सैमसंग इस फोन को तीन कलर वेरिएंट सिल्वर, बेरी ब्लू और स्मोकी टील के साथ लॉन्च कर सकती है। 

Samsung Galaxy M15 5G के फीचर्स के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि माना जा रहा है कि इस फोन में ग्राहकों को 6000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। 

यह भी पढ़ें- Samsung ने चुपके से घटा दी Galaxy S23 5G की कीमत, यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement