Monday, April 29, 2024
Advertisement

Samsung ने Jio Cinema के साथ की बड़ी डील, अब IPL 2023 देखना होगा और आसान, जानें कैसे?

Jio Cinema IPL Live: घर पर आईपीएल 2023 देखते वक्त स्टेडियम वाला एक्सपीरिएंस लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। सैमसंग ने जियो सिनेमा के साथ एक बड़ी डील साइन की है। आइए पूरी खबर पढ़ते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: April 06, 2023 12:39 IST
Samsung Jio Cinema- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung ने Jio Cinema के साथ की बड़ी डील

Tata IPL: भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज जियोसिनेमा के साथ एक साझेदारी की घोषणा की है, जिससे इसके उपभोक्ता टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन का आनंद स्टेडियम से ले सकेंगे और साथ ही उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन के दूसरे विकल्प भी हासिल होंगे। यह ऐप 2018 से आने वाले सभी सैमसंग TV मॉडलों और 2022 से शुरू हुए सभी सैमसंग स्मार्ट मॉनिटरों पर पहले से इंस्टॉल होकर आएगा। उपभोक्ता अब आसानी से अपने सैमसंग TV और स्मार्ट मॉनिटरों पर जियो सिनेमा एक्सेस कर सकते हैं क्योंकि यह डिवाइस के होम स्क्रीन पर ही दिखेगा। देश भर में क्रिकेट का बुखार चढ़ने के साथ ही ज्यादा से ज्यादा दर्शक इसे देखने का मौका तलाश रहे हैं और ऐसे में जियोसिनेमा के साथ सैमसंग की इस साझेदारी से उन्हें घर बैठे ही बड़ी स्क्रीन पर मैच देखते हुए स्टेडियम जैसा अनुभव लेने का आनंद मिल सकेगा।

घर पर मिलेगा स्टेडियम जैसा एक्सपीरिएंस

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सीनियर VP मोहनदीप सिंह ने कहा कि इन-होम एंटरटेनमेंट के इस दौर में सैमसंग और जियोसिनेमा के बीच हुई यह साझेदारी हमें अपने उपभोक्ताओं को हर तरह का सर्वश्रेष्ठ देने का अवसर देती है। बड़ी स्क्रीन पर उनके पसंदीदा शो उनके लिविंग स्पेस में मिल सकेंगे। बता दें कि सैमसंग TV के साथ ही यूजर्स सैमसंग स्मार्टफोन पर भी जियोसिनेमा कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं, जिससे उन्हें ज्यादा आजादी और सुविधा के साथ सहजता से मल्टी-स्क्रीन दृश्य अनुभव मिलने वाला है। सैमसंग की एडवांस टेक्नोलॉजी और जियोसिनेमा की डिजिटल-फर्स्ट विश्वस्तरीय पेशकश और फीचर्स को एक साथ लाकर यह साझेदारी एक ऐसी सिनर्जी कायम कर रही है जो उपभोक्ताओं को एक बेहतरीन विजुअल एक्सपीरिएंस देगा। 

हाल ही में कंपनी ने किए थे ये बड़े ऐलान

भारत के सबसे बड़े उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्रांड सैमसंग ने घोषणा की है कि वह 2023 के अंत तक भारत में टॉप मेट्रो शहरों में 15 प्रीमियम एक्‍सपीरियंस स्‍टोर्स की स्‍थापना करेगा, जो उपभोक्‍ताओं के लिए नए टेक्‍नोलॉजी एक्सपीरिएंस लेकर आएंगे।  नए एक्‍सपीरियंस स्‍टोर्स दिल्‍ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्‍नई, कोलकाता, अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे और चंडीगढ़ जैसे शीर्ष मेट्रो शहरों के प्रतिष्ठित स्‍थानों पर स्‍थापित किए जाएंगे। इससे काफी संख्या में रोजगार के मौके मिलेंगे। बता दें कि ये स्‍टोर सैमसंग स्‍मार्टथिंग्‍स, स्मार्टफोन, ऑडियो, गेमिंग, लाइफस्‍टाइल स्‍क्रींस, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, होम थिएटर और वियरेबल्‍स जैसे रोमांचक जोंस के माध्‍यम से सैमसंग के संपूर्ण प्रोडक्‍ट ईकोसिस्‍टम को दिखाएंगे और स्‍मार्टथिंग्‍स के साथ इसके मल्‍टी-डिवाइस कनेक्टिविटी को प्रदर्शित करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement