Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

इन एंड्रॉयड फोन्स को एक्सचेंज करके सस्ते में खरीद सकते हैं iPhone 15, हजारों रुपये की हो जाएगी बचत

अगर आप सस्ते दाम में लेटेस्ट आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। आप अपने पुराने एंड्रॉयड फोन के बदले में नया और लेटेस्ट आईफोन ले सकते हैं। एप्पल अपनी नई सीरीज में यूजर्स को शानदार डील दे रहा है जिसमें आप पुराने एंड्रॉयड फोन को एक्सचेंज करके आईफोन खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 19, 2023 11:44 IST
Tech news, iphone 15, android, iphones, Smartphones, apple india, hdfc bank, iphone 15- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एक्सचेंज ऑफर में आप काफी सस्ते दाम में आईफोन 15 को खरीद सकते हैं।

एप्पल ने हाल ही में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया है। इस बार एप्पल लवर्स में आईफोन को लेकर एक खास तरह का क्रेज देखा जा रहा है। इसका एक बड़ा कारण है इसमें मिलने वाले खास फीचर्स। एप्पल ने इस बार आईफोन 15 सीरीज को यूएसबी टाइप सी और टाइटेनियम फ्रेम जैसे कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। अगर आप भी आईफोन 15 लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब आप अपने पुराने एंड्रॉयड के बदले आईफोन 15 को ले सकते हैं। 

iPhone 15 की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। 22 सितंबर से आप नई सीरीज को ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकेंगे। नई सीरीज में एप्पल अपने फैंस को कुछ तगड़े डील्स भी ऑफर कर रहा है। इन्हीं ऑफर्स के तहत आप लेटेस्ट आईफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप अब तक एंड्रॉयड स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो आप इसके बदले में सस्ते में आईफोन 15 ले सकते हैं। 

एप्पल आईफोन 15 में इस समय ट्रेड इन ऑफर चला रहा है जिसमें आप पुराने आईफोन या फिर एंड्रॉयड स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे एंड्रॉयड स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिन पर आपको आईफोन 15 लेते समय ज्यादा से ज्यादा एक्सचेंज वैल्यू मिल सकती है। 

इन एंड्रॉयड फोन्स में मिलेगी बेस्ट डील

अगर आपके पास Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन है तो आप आईफोन 15 खरीदने पर 37 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। अगर आपके पास Samsung Galaxy Z Fold 4 5G एंड्रॉयड स्मार्टफोन है तो आपको 41,500 रुपये तक की छूट नए आईफोन पर मिल सकती है। 

अगर आप गूगल का एंड्रॉयड स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो आपको आईफोन 15 खरीदते समय 26,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। वहीं अगर आप वनप्लस यूजर्स हैं तो आपको आईफोन खरीदते समय वनप्लस 11 के मॉडल पर 25,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। अगर आप वनप्लस 10 इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको 25 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। 

अगर आपके पास Vivo X80 Pro स्मार्टफोन है और इसको iPhone 15 के साथ एक्सचेंज कराना चाहते हैं तो आपको नया आईफोन लेते समय इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन के बदले में 26,500 रुपये तकी छूट मिल सकती है। आप अगर सैमसंग गैलेक्सी S22+  को यूज करते हैं तो आपको इसमें भी 27,300 रुपये तक की छूट मिल सकती है। iQoo 11 यूजर्स को ट्रेड इन वैल्यू के तहत 22,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें- iOS 17 हुआ लॉन्च, क्या आपके आईफोन को मिला इसका अपडेट? पुराना फोन भी हो जाएगा नया जैसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement