Friday, June 14, 2024
Advertisement

OnePlus की मार्केट में सेंध लगाएगा Xiaomi, भारत में जल्द लॉन्च करेगा तगड़ा फोन

Xiaomi Civi 4 सीरीज को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस सीरीज को अपने आधिकारिक हैंडल से टीज किया है। टीजर वीडियो में फोन का नाम रिवील हुआ है। यह फोन OnePlus, iQOO जैसे ब्रांड्स के फ्लैगशिप फोन को टक्कर देगा।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 21, 2024 13:37 IST
Xiaomi Civi 4- India TV Hindi
Image Source : FILE Xiaomi Civi 4

Xiaomi India ने अपने अगले स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। शाओमी का यह स्मार्टफोन 50,000 रुपये की प्राइस रेंज में आएगा। इस प्राइस रेंज में चीनी ब्रांड OnePlus अपने स्मार्टफोन लॉन्च करता है। वहीं, iQOO का फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाता है। शाओमी का यह स्मार्टफोन Xiaomi Civi सीरीज में पेश किया जा सकता है।

Xiaomi India ने अपने टीजर वीडियो में फोन का नाम रिवील किया है। इस वीडियो में कंपनी ने Cinematic Vision पर फोकस किया है, जिसमें CiVi को हाईलाइट किया गया है। इसका मतलब साफ है कि शाओमी पहली बार Civi सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाला है। Xiaomi Civi सीरीज के फोन को अब तक केवल चीनी बाजार में ही एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया जाता था। इस सीरीज में Civi 4 और Civo 4 Pro इस साल चीन में लॉन्च किए जा चुके हैं।

Xiaomi Civi 4 Pro के फीचर्स

चीन में लॉन्च हो चुके Xiaomi Civo 4 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 1.5K रेजलूशन को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 3,000 निट्स तक की है। इस फोन के डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए Corning Gorilla Glass Victus 2 मिलता है। फोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर पर काम करता है।

Xiaomi Civi 4 Pro

Image Source : FILE
Xiaomi Civi 4 Pro

Xiaomi Civi 4 Pro में 16GB RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन Android 14 पर बेस्ड HyperOS के साथ आएगा। फोन में 4,700mAh की बैटरी मिलेगी, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। शाओमी के इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन वाइड एंगल कैमरा, 50MP का 2x टेलीफोटो कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 50,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement