Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तेलंगाना में गरजे अमित शाह, बोले- हम देश और भारत माता के लिए लड़ते हैं चुनाव

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज तेलंगाना दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने मंडल अध्यक्ष सम्मेलन में भाग लिया। यहां अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस और केसीआर की पार्टी पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि हम देश और भारत माता के लिए चुनाव लड़ते हैं।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Avinash Rai Published on: December 28, 2023 19:40 IST
Amit Shah roared in Telangana said We fight elections for the country and Mother India- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे। यहां मंडल अध्यक्ष सम्मेलन में उन्होंने अपना संबोधन दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक तेलंगाना में भाजपी की सरकार नहीं बनती, तब तक तेलंगाना में आता रहूंगा। हम उस पार्टी के कार्यकर्ता हैं जो पार्टी जय-पराजय के लिए नहीं बल्कि देश के लिए, भारत माता के लिए चुनाव लड़ते हैं। उन्होंने कहा,'गुजरात में भाजपा के सत्ता में आने से पहले 9% वोट थे। तेलंगाना में तो भाजपा को 14% वोट मिले हैं। मुझे विश्वास है कि आने वाले चुनाव में हम दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा तेलंगाना में 35% वोट के साथ 10 सीटें जीतेगी।'

तेलंगाना में गरजे अमित शाह

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता को तय करना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी बनेंगे या राहुल बाबा? जनता ने तय कर लिया है कि 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से एक बार नरेन्द्र मोदी देश एक प्रधानमंत्री बनेंगे। KCR को लोगों ने तीन मुद्दों पर सत्ता से दूर किया है – परिवारवाद, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार। कांग्रेस में 4 पीढ़ी का परिवारवाद है। भ्रष्टाचार में ये KCR से दस गुणा आगे हैं और कांग्रेस से तुष्टीकरण में कोई मुकाबला नहीं कर सकता। परिवारवाद, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश को सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है। भाजपा ने पूरे देश में बैकवर्ड क्लास का सम्मान करने का काम किया है।

शाह बोले- तेलंगाना की राजनीति में आएगा बदलाव

अमित शाह ने कहा, मोदी सरकार हैदराबाद मुक्ति संग्राम को आधिकारिक उत्सव के रूप में मनाने का कार्य करेगी। कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है और BRS डूब चुका जहाज है, तेलंगाना का भविष्य केवल और केवल भाजपा के साथ है। पूरे देश में यह विश्वास जगा है कि भाजपा सरकार का मतलब परिवारवाद और वंशवाद का अंत। भाजपा का मतलब तुष्टीकरण की समाप्ति और भाजपा का मतलब भ्रष्टाचारमुक्त डेवलपमेंट का शासन। आगामी लोकसभा में कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से जब 10 कमल खिलकर दिल्ली जाएंगे तो तेलंगाना की राजनीति में एक बड़ा बदलाव आएगा। तेलंगाना भाजपा चुनाव दर चुनाव अपना वोट बढ़ा रही है। मुझे विश्वास है कि आने वाले चुनाव में भाजपा 35% वोट के लक्ष्य को प्राप्त करेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement