Monday, April 29, 2024
Advertisement

‘कांग्रेस के पास सिर्फ मुस्लिम वोट..‘, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर असदुद्दीन ओवैसी का जोरदार हमला

AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल और प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों नेता उनके ऊपर ज्यादा सीटों से चुनाव लड़कर बीजेपी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: November 22, 2023 13:43 IST
Asaduddin Owaisi, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi, Telangana Elections- India TV Hindi
Image Source : FILE AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी।

हैदराबाद: AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए ओवैसी ने कहा कि इन दोनों लोगों को शिकायत है कि मैं ज्यादा सीटों पर लड़ता हूं। AIMIM सुप्रीमो ने कहा कि हम बहुत सारी सीटों पर लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने फैसला लिया कि हम ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हम RSS को रोकने के लिए निजामाबाद में भी नहीं लड़ रहे जहां हमारे 12 कॉर्पोरेटर हैं।

‘मैं लैला बना हुआ हूं सबका’

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘प्रियंका को और उनके भाई को शिकायत है कि मैं ज्यादा सीटों पर लड़ता हूं। 2009 में हम राजशेखर रेड्डी के साथ थे, कांग्रेस के साथ नहीं। हम निजामाबाद में नहीं लड़ रहे हैं क्योंकि हम नहीं चाहते कि RSS वहां मजबूत हो जबकि वहां हमारे 12 कॉर्पोरेटर हैं। बहुत सी विधानसभा सीटों पर हम लड़ना चाहते थे मगर पार्टी ने फैसला लिया। कांग्रेस के पास अगर कोई बचा है तो वह सिर्फ मुस्लिम वोट है। मैं लैला बना हुआ हूं सब का। मेरी हालत है कि फंस गई रजिया गुंडों में। जिस तरह समंदर के 2 किनारे एक नहीं हो सकते, वैसे ही हम और बीजेपी कभी एक नहीं हो सकते।’

अकबरुद्दीन औवैसी पर यह कहा

एक इंस्पेक्टर के साथ अपने भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की बदसलूकी पर बोलते हुए असदुद्दीन औवैसी ने कहा कि मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि इस मामले की जांच करे। उन्होंने कहा, ‘10 बजने में 5 मिनट है और आप स्टेज पर आ जाते हैं। भाषण देते वक्त डायस पर आएंगे तो क्या करें? ECI से कहता हूं कि जांच करे। अगर मैं पुलिस वाले कि तारीफ करूं तो ट्रांसफर करते या नहीं। अगर उल्लंघन कर रहे हैं तो ठीक है, एक्शन लीजिए। मगर यह क्या?’ बता दें कि तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनावों के तहत 30 नवंबर को मतदान होगा जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement