Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'राहुल गांधी दूसरों पर उंगली उठाने से पहले खुद का चेहरा आईने में देखें', असदुद्दीन ओवैसी ने बोला कांग्रेस नेता पर हमला

तेलंगाना में कांग्रेस के घोषणापत्र पर निशाना साधते हुए, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी चुनावी वादों की सूची सिर्फ कागज के टुकड़े पर स्याही है। यह लोग कुछ नहीं करने वाले हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 18, 2023 16:32 IST
असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi
Image Source : FILE असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: तेलंगाना का विधानसभा चुनाव बेहद ही रोचक हो चला है। यहां कई सीटों पर मुकाबला इतना करीबी बताया जा रहा है कि कोई भी उम्मीदवार अपनी जीत तय नहीं मान रहा है। सब कड़ी मेहनत में जुटे हुए हैं। कई सीटों पर बीजेपी, कांग्रेस, बीआरएस और AIMIM पार्टी समेत कई अन्य उम्मीदवार टक्कर में हैं। प्रदेश में 30 नवंबर को चुनाव होने हैं और इसके लिए जमकर प्रचार-प्रसार हो रहा है। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र जारी किया और राहुल गांधी की कई रैलियां भी हुईं। इन रैलियों में कांग्रेस नेता ने बीआरएस, बीजेपी और AIMIM को मिले हुए बताया। अब उनके इस आरोप पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने तीखा पलटवार किया है।

'उन्हें दूसरे पर उंगली उठाने से पहले खुद को आईने में देखना चाहिए'

AIMIM चीफ ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी को किसी और पर उंगली उठाने से पहले खुद के चेहरा आईना में देख लेना चाहिए। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, "राहुल गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनावों में 540 सीटों पर चुनाव लड़ा। यह लोग ज्यादातर सीटों पर चुनाव हार गए। अब मैं उनसे सवाल करूं कि आपने चुनाव में हारने के लिए बीजेपी और नरेंद्र मोदी से कितने पैसे लिए? इसलिए उन्हें दूसरे पर उंगली उठाने से पहले खुद को आईने में देखना चाहिए। 

'वो महाराष्ट्र में किसके साथ गठबंधन में?'

ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र में वह शिवसेना(UBT) के साथ गठबंधन में हैं। यह वही पार्टी है जिसका हाथ बाबरी मस्जिद को गिराने वालों में था। ओवैसी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अल्पसंख्यक समाज के साथ धोखा किया है और जब अब हम और हमारी पार्टी मुसलमानों के हित के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं तो अब उन्हें डर लगने लगा है। AIMIM चीफ ने कहा कि उनकी पार्टी अल्पसंख्यकों और गरीबों की आवाज बनकर उभरी है। हम उनके लिए लड़ना जारी रखेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement