Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Telangana Elections 2023: अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस इंस्पेक्टर से की बदसलूकी, कहा- ‘कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ…’

AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार की रात एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान एक पुलिस इंस्पेक्टर से बदसलूकी करते हुए धमकाया और उन्हें मंच से उतार दिया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: November 22, 2023 9:14 IST
Akbaruddin Owaisi, Akbaruddin Owaisi News, Telangana Elections- India TV Hindi
Image Source : FILE AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी।

हैदराबाद: AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के विधायक भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को बदसलूकी की। चंद्रयानगुटा से AIMIM के उम्मीदवार अकबरुद्दीन ओवैसी मंगलवार की रात एक रैली के दौरान अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। 10 बजने वाले थे तो वहां मौजूद एक पुलिस इंस्पेक्टर मंच पर चढ़े और ओवैसी को इशारा कर बताया कि दस बजने वाले हैं तो उन्हें अपनी सभा खत्म करनी होगी। बस इसी बात पर अकबरुद्दीन भड़क गए और पुलिसवाले को यह कहते हुए मंच से नीचे उतार दिया कि अभी 10 बजने में 5 मिनट बाकी हैं।

‘इशारा कर दिया तो दौड़ना पड़ेगा, दौड़ाएं?’

इंस्पेक्टर को नीचे उतारते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘इंस्पेक्टर साहेब, घड़ी है मेरे पास। चलिए, चलिए, चलिए। गोली, चाकू की बात सुनकर सोचे कि कमजोर हो गये हैं। अभी भी बहुत हिम्मत है, छेड़ो मत। बड़े आकर ठहरे, अभी 5 मिनट है, बोलूंगा। बोलूंगा 5 मिनट। कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ मुझे रोकने के लिए। इशारा कर दिया तो दौड़ना पड़ेगा। दौड़ाएं? मैं आपसे यही कह रहा हूं कि ये ऐसे ही आते हैं हमारे इत्तेहाद को कमजोर करने के लिए। होशियार रहो। ये जानते हैं कि अकबरुद्दीन ओवैसी से मुकाबला करने वाला कोई नहीं है, तो ये लोग कैंडिडेट बनकर आ जाते हैं। आ जाओ, देख लेते हैं। तुम हो या हम हैं।’

विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं अकबरुद्दीन

AIMIM उम्मीदवार ने जनसभा के दौरान कहा, ‘आपलोग बोलेंगे अकबर भाई, RSS के टिल्लू को बोल दिए। चौकीदार और चायवाले को नहीं बोले। हां, ये बाकी है। हां, ये बाकी है। जरूर इस पर भी बोलेंगे आइंदा जलसे में। इंशाअल्ला बोलेंगे।’ बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी को विवादित बयान देने के लिए जाना जाता है और कई मामलों में उनके ऊपर मामला भी दर्ज हो चुका है। 1999 में पहली बार विधायक बने अकबरुद्दीन ओवैसी लगातार छठवीं बार विधायक चुने जाने के लिए चुनाव मैदान में हैं। तेलंगाना विधानसभा चुनावों के तहत 30 नवंबर को मतदान होगा जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement