Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तेलंगाना में बोले अनुराग ठाकुर, कहा- केसीआर का पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त, जनता इनसे मुक्ति चाहती है

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के दौरान एक चुनावी रैली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बीआरएस और कांग्रेस पर निशाना साधा। एक तरफ उन्होंने कांग्रेस को झूठी सरकार बताया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने केसीआर के पूरे परिवार को भ्रष्टाचार में लिप्त बताया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 05, 2023 9:42 IST
अनुराग ठाकुर। (फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI अनुराग ठाकुर। (फाइल फोटो)

हैदराबाद: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव-प्रचार जोरों पर है। इसी क्रम में भाजपा के गोशामहल से उम्मीदवार राजा सिंह के नामांकन के लिए बाइक रैली आयोजित की गई। इस बाइक रैली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी भाग लिया। अनुराग ठाकुर ने भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस और बीआरएस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कांग्रेस को झूठी कांग्रेस बताया तो वहीं बीआरएस को भ्रष्टाचार में लिप्त पार्टी बताया। बता दें कि राज्य में 30 नवंबर को मतदान होगा, जबकि तीन दिसंबर को मतदान के परिणाम घोषित किए जाएंगे। वहीं अब सभी दलों में चुनाव प्रचार के माध्यम से जनता को लुभाने की और एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने की होड़ मची हुई है।

केसीआर के राज से तंग आ चुके हैं लोग

बाइक रैली में केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने बीआरएस और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। बाइक रैली के दौरान ही उन्होंने कहा कि "यहां लोगों का जोश दिखाता है कि किस प्रकार से BRS के खिलाफ हवा है और यहां के लोग KCR के राज से तंग आ चुके हैं। लोग एक ईमानदार और विकास वाली सरकार चाहते हैं जो केवल भाजपा दे सकती है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारें जिन राज्यों में बनी वे झूठी गारंटियां देकर बनीं और वे गारंटियां फेल हो गई हैं। उन्होंने कहा, झूठी कांग्रेस झूठी गारंटियां।"

बीआरएस ने राज्य को लूटा

इसके साथ ही केसीआर पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि केसीआर ने राज्य के 5 लाख करोड़ डूबा दिए हैं। केसीआर ने युवाओं से नौकरियों का वादा किया लेकिन नहीं दिया, बेरोजगारी भत्ता का वादा किया लेकिन नहीं दिया, शेड्यूल कास्ट के भाई-बहनों को 50 हजार करोड़ रुपये का लाभ देने की बात कही लेकिन नहीं दिया, गरीबों को पक्के मकान देने का वादा किया लेकिन फेल हो गई केसीआर की सरकार। इससे साफ पता चलता है कि बीआएस ने प्रदेश में घोटाले करके राज्य को लूटा है। केसीआर का पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त है। बेटा-बेटी, केसीआर और इनके नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। प्रदेश की जनता इनसे मुक्ति चाहती है और विकल्प के रूप में भाजपा को चाहती है।

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस तेलंगाना में चुनाव जीती तो राज्य के उद्योग कर्नाटक स्थानांतरित कर दिए जाएंगे: रामाराव

तेलंगाना विधानसभा चुनाव : वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) चुनाव नहीं लड़ेगी, इस पार्टी को समर्थन देने का किया फैसला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement