Thursday, May 02, 2024
Advertisement

तेलंगाना में पिछले 24 घंटे के दौरान मूसलाधार बारिश, जानें कल कैसा रहेगा मौसम

राजधानी हैदराबाद में भारी बारिश से कई जगहों की मुख्य सड़कों पर जलभराव हो गया। इससे यातायात बाधित हो गया और कार्यालयों से लौटने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Reported By : PTI Edited By : Khushbu Rawal Published on: July 25, 2023 21:19 IST
heavy rainfall- India TV Hindi
Image Source : PTI बारिश के बाद सड़कों पर भरा पानी

हैदराबाद: तेलंगाना के कई हिस्सों में बीते 24 घंटे के दौरान हुई भारी बारिश के कारण कुछ इलाकों में जलभराव हो गया और सड़क संपर्क अवरूद्ध हो गया। बारिश के कारण सैदाबाद और हैदराबाद के अन्य इलाकों में सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है। राज्य के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश जारी है। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) क्षेत्र के मालकपेट सर्कल में सरदार महल जोनल कार्यालय में सबसे अधिक 7.8 सेंटीमीटर बारिश हुई। वारंगल, निजामाबाद और अन्य जिलों में नदी, नाले, झरने आदि उफान पर थे। इससे सड़कों पर पानी बहने लगा और यातायात तथा सड़क संपर्क अवरूद्ध हो गया।

कल इन जिलों में बहुत भारी बारिश के आसार

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के केंद्र ने 'तेलंगाना के जिलों के लिए भारी बारिश की चेतावनी' में कहा था कि करीमनगर, पेद्दापल्ली और अन्य जिलों में अलग-अलग स्थानों पर 25 जुलाई तड़के एक बजे से 26 जुलाई सुबह साढ़े आठ बजे तक भारी से बहुत भारी बारिश होने के आसार हैं। इसी अवधि के दौरान निर्मल, जगतियाल और अन्य जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने का अनुमान जताया गया है।

राजधानी हैदराबाद में सोमवार शाम को भारी बारिश हुई, जिससे कई जगहों की मुख्य सड़कों पर जलभराव हो गया। इससे यातायात बाधित हो गया और कार्यालयों से लौटने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement