Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तेलंगाना में गृह मंत्री अमित शाह की गर्जना, बोले- सीएम KCR का मकसद सिर्फ अपने बेटे को...

चुनाव आयोग ने घोषणा कर दी है कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे। इस घोषणा के बाद सभी दलों ने राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह भी तेलंगाना में रैली करने पहुंचे।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Published on: October 10, 2023 16:50 IST
गृह मंत्री अमित शाह।- India TV Hindi
Image Source : X (@AMITSHAH) गृह मंत्री अमित शाह।

नवंबर महीने में होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य के आदिलाबाद में आयोजित पार्टी की 'जन गर्जना सभा' को संबोधित किया। इस सभा में गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य के सीएम केसीआर, कांग्रेस और ओवैसी पर भी जमकर कर निशाना साधा है।

केसीआर का एक ही मकसद

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना की सरकार 10 साल तक चली लेकिन सीएम ने गरीब, किसान, दलित, आदिवासी के लिए काम नहीं किया। उन्होंने तेलंगाना सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर का एक ही लक्ष्य है, अपने बेटे केटीआर को मुख्यमंत्री बनाना और भाजपा का लक्ष्य है आदिलाबाद के हर आदिवासी नौजवान को नौकरी, शिक्षा दिलाना।

I.N.D.I गठबंधन पर निशाना
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में कहा कि कांग्रेस ने आज तक सिर्फ गरीबी की बात की लेकिन उनके लिए कुछ किया नहीं। अमित शाह ने आरोप लगाया कि I.N.D.I गठबंधन वाली कांग्रेस पार्टी ने 12 लाख करोड़ का घपला, घोटाला और भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि हम पर कभी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। अमित शाह ने वादा किया कि भाजपा की सरकार आने पर राज्य के हर जिले में 17 सितंबर को हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाएगा। 

ओवैसी के हाथ में स्टीयरिंग
गृह मंत्री अमित शाह ने आदिलाबाद की रैली को संबोधित करते हुए सीएम केसीआर पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि केसीआर की पार्टी का चुनाव चिह्न गाड़ी है, लेकिन गाड़ी कौन चलाता है? उनकी गाड़ी का स्टीयरिंग उनके पास नहीं बल्कि ओवैसी के पास है। बता दें कि चुनाव आयोग ने सोमवार को तेलंगाना चुनाव की तारीख जारी कर दी है। राज्य में 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं, 3 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। 

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने अबतक क्यों नहीं की है शादी? छात्रा के सवाल पर बताया बड़ा कारण

ये भी पढ़ें- AAP सांसद संजय सिंह को फिर झटका, जानिए सुनवाई के दौरान कोर्ट में जज से क्या बोले

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement