Friday, May 17, 2024
Advertisement

अतीक के गुर्गे चश्मदीदों को दे रहे धमकी, बोले- बयान से मुकर जाओ, वरना मार देंगे

उनका कहना है कि 18 साल से इन्हें धमकी मिल रही है। अब अतीक का गुर्गा शूटर मुबारक इन्हें धमकी दे रहा है। चश्मदीदों को बयान बदलने को लेकर धमकी दी जा रही और कहा जा रहा है कि बयान नहीं बदला तो जान से मार देंगे।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Published on: April 10, 2023 15:38 IST
Atique Ahmed henchmen are threatening the eyewitnesses of raju pal murder said change your statement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक के गुर्गे चश्मदीदों को दे रहे धमकी

राजूपाल की हत्या के चश्मदीद परिवार को उमेश पाल की ही तरह जान से मारने की धमकी मिल रही है। चश्नदीद रुकसाना बेगम और उनके पति मोहम्मद सादिक जो राजू पाल केस के चश्मदीद हैं और सीबीआई के सामने बयान दे चुके हैं। इन्हें फिर से अतीक के गुर्गों की तरफ से जान से मारने और बयान बदलने की धमकी दी जा रही है। उनका कहना है कि 18 साल से इन्हें धमकी मिल रही है। अब अतीक का गुर्गा शूटर मुबारक इन्हें धमकी दे रहा है। चश्मदीदों को बयान बदलने को लेकर धमकी दी जा रही और कहा जा रहा है कि बयान नहीं बदला तो जान से मार देंगे। 

चश्मदीदों को जान से मारने की धमकी

बता दें कि 4 साल पहले चश्मदीदों के घर पर गोलियां चलाई गई थीं। दोनों चश्मदीदों पति-पत्नी का कहना है कि उन्हें 1-1 गनमैन मिला है। उन्हें गलत केस में फंसाया जाता है। उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा है कि हमे योगी जी की सरकार पर पूरा भरोसा है कि उनकी सरकार अतीक और अतीक के गुर्गों को सबक सिखाएगी। उनका कहना है कि उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक के गुर्गे उनपर नजर बनाए हुए हैं। इसलिए उनकी सुरक्षा को और बढ़ा दिया जाए। असाद कालिया जो अतीक़ का गुर्गा है उसने हाल में दबाव बनाने के लिए इनकीं जमीन पर कब्जा कर लिया था। इस मामले में चश्मदीदों ने 26 अक्टूबर 2019 को मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया। 

एनसीआर से तीन सहयोगी गिरफ्तार

बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में 24 फरवरी को राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अतीक के दो शूटरों को एनकाउंटर में मार गिराया। लेकिन अतीक के बेटे असद समेत अन्य कई आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। वहीं अतीक अहमद को कोर्ट द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इसी कड़ी में दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के असद के 3 सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिन्होंने उमेश पाल की हत्या के बाद भागे अतीक के बेटे असद की दिल्ली में छिपने में मदद की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement