Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

एकतरफा प्यार में छात्र ने क्लास में घुसकर टीचर को मारी गोली, बोला- किसी और से बात करने लगी थी

यूपी के बिजनौर में एक छात्र के एकतरफा प्यार ने एक शिक्षिका को अस्पताल पहुंचा दिया। छात्र ने एक कंप्यूटर सेंटर में दिन दहाड़े शिक्षिका को गोली मार दी। शिक्षिका की हालत अब भी गंभीर है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 03, 2024 21:34 IST
पुलिस ने आरोपी छात्र...- India TV Hindi
Image Source : IANS पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार किया।

यूपी के बिजनौर के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक छात्र ने एकतरफा प्यार में शिक्षिका को गोली मार दी। छात्र ने हमला उस वक्त किया, जब वह क्लास में पढ़ा रही थीं। शिक्षिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर का है। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर रूप से घायल शिक्षिका का मेरठ हायर सेंटर में इलाज जारी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

घटना शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र स्थित कंप्यूटर सेंटर में घटित हुई। हमलावर कंप्यूटर सेंटर में आया और तमंचा निकाल कर शिक्षिका के पेट में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया। पूरे मामले में इंस्टिट्यूट के स्टाफ ने बताया कि जिस वक्त शिक्षिका को गोली लगी तब वह क्लास को पढ़ा रही थीं। छात्र ने शिक्षिका के पेट से सटाकर उसको गोली मारी थी। गोली शिक्षिका की पसली की तरफ लगी है। अचानक गोली की आवाज आने पर स्टाफ क्लासरूम की तरफ दौड़ा। वहां जाकर देखा तो शिक्षिका को गोली लगी हुई थी और बताया कि गोली मारने वाला आरोपी इंस्टिट्यूट का छात्र है।

2 साल से टीचर को परेशान कर रहा था छात्र

जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय प्रशांत लंबे समय से 25 वर्षीय शिक्षिका कोमल देवल को पसंद करता था। उसने अपनी भावनाओं का इजहार भी किया थ लेकिन कोमल ने आरोपी को समझाया था कि ये गलत है और वह इन सब चीजों पर ध्यान देने के बजाए अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे लेकिन इसके बाद भी आरोपी नहीं माना। कंप्यूटर सेंटर में पढ़ाने वाली एक अन्य टीचर ने बताया कि गोली मारने वाला लड़का प्रशांत इसी कोचिंग में पढ़ता था। उसने 6 महीने का एक कोर्स किया था। मार्च, 2023 को उसने कोचिंग छोड़ दी थी। वह 2 साल से कोमल को परेशान कर रहा था। वहीं, पूछताछ में आरोपी ने कहा कि शिक्षिका दूसरे लड़के से बात करने लगी थी इसलिए मारने का प्लान बनाया।

शिक्षिका की हालत गंभीर

अपर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने बताया कि घायल शिक्षिका का इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। आरोपी शिक्षिका से एकतरफा प्यार करता था। वहीं, शिक्षिका की ओर से लगातार इनकार किया जा रहा था। आरोपी की पहचान शादीपुर गांव के रहने वाले प्रशांत के रूप में हुई, उससे हथियार भी बरामद कर लिया गया है। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

अविवाहिता ने प्रेग्नेंट होने की बात छुपाई, बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, फिर लिफाफे में डालकर फेंका

रेलवे ट्रैक पर REEL बना रही थी इंजीनियरिंग की छात्रा, अचानक आ गई ट्रेन; कटकर हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement