Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हाईवे पर रात में वाहन की चपेट में आया शख्स, सुबह मिली उंगली, कान का टुकड़ा, बाल

गाजियाबाद के NH- 9 पर रात में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस को सुबह जानकारी मिली। जब तक शव के चिथड़े उड़ चुके थे। पुलिस को जांच के लिए सिर्फ उंगली, कान और सिर के बाल ही मिले।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 16, 2024 19:37 IST
हाईवे पर चिपक चुकी लाश मिली। - India TV Hindi
Image Source : IANS हाईवे पर चिपक चुकी लाश मिली।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। गाजियाबाद के NH- 9 पर सोमवार रात एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस को उसकी मौत की जानकारी सुबह कोहरा कम होने के बाद मिली। हालांकि, तब तक वाहनों की चपेट में आने से शव के चिथड़े उड़ चुके थे और पुलिस को जांच के लिए सिर्फ उंगली, कान और सिर के बाल ही मिले। 

बॉडी का पार्ट सुरक्षित नहीं बचा

पुलिस ने सड़क पर चिपक चुकी लाश को खुरचकर बाहर निकलवाया और फिर आगे की करवाई के लिए भिजवाया है। पुलिस ने जब सोमवार रात की सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उसमें सिर्फ घना कोहरा और गाड़ियों की आवाजाही ही दिखाई दे रही थी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान करना इसलिए मुश्किल है, क्योंकि बॉडी का एक भी पार्ट सुरक्षित नहीं बचा है। यहां तक कि पोस्टमॉर्टम कराने के लिए भी कुछ नहीं है। पुलिस ने सड़क पर चिपके मांस के लोथड़े जैसे-तैसे खुरचे और जांच के लिए भेज दिए हैं। 

उंगली और कान का टुकड़ा मिला

पुलिस ने बताया कि मौके से कुछ सिर के बाल और एक क्षतिग्रस्त उंगली और कान का टुकड़ा मिला है। इन्हें जांच के लिए भेजा जा रहा है। ये हादसा गाजियाबाद-हापुड़ हाईवे पर वेव सिटी थाना क्षेत्र में सद्भावना कट के नजदीक हुआ। सोमवार रात में किसी को कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह जब कुछ लोग घूम रहे थे, तो उनकी नजर सड़क पर गई। उन्हें ऐसा लगा, जैसे रात यहां कोई एक्सीडेंट हुआ हो। जब वे करीब पहुंचे तो गौर से देखने पर इंसान की कुछ उंगलियां दिखाई दीं। 

रात में शख्स का हुआ एक्सीडेंट 

इसके बाद पता चला कि यहां रात किसी शख्स का एक्सीडेंट हुआ और वो मर गया। सोमवार रात 8 बजे से ही हाईवे पर घना कोहरा शुरू हो गया था। रात 10 बजे के आस-पास स्थिति ये थी कि विजिबिलिटी शून्य हो गई थी। 5 मीटर दूर चल रहे वाहन भी दिखाई नहीं दे रहे थे। माना जा रहा है कि सोमवार रात ही अज्ञात वाहन की चपेट में आकर यहां पर इस शख्स की मृत्यु हो गई और कोहरे की वजह से नहीं दिखने के कारण पूरी रात वाहन उसको रौंदते गए। (IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

ज्ञानवापी मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने हिंदू पक्ष की याचिका को दी मंजूरी, 'वजूखाना' को लेकर दिया ये आदेश

राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा के लिए रस्में शुरू, दिल्ली में 18 जनवरी से रामायण मेला का आयोजन

MP के कूनो नेशनल पार्क में एक और चीता की गई जान, क्या है मौत की वजह?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement