Sunday, May 12, 2024
Advertisement

सड़क पर खड़े युवक को बाइक सवारों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं; VIDEO

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में एक युवक को जमकर पीटा गया। बाइक सवार चार लड़कों ने सड़क पर खड़े युवक को बेरहमी से पीटा। मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: September 22, 2023 12:36 IST
बाइक सवारों ने युवक को पीटा- India TV Hindi
बाइक सवारों ने युवक को पीटा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला के लोनी बॉर्डर इलाके में बाइक सवार चार लड़कों ने सड़क पर खड़े युवक को बेरहमी से पीटा। उस पर डंडे और ईंट-पत्थर बरसाए। वो अधमरा होकर सड़क पर पड़ा रहा और आरोपी उसको पीटते रहे। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

डंडे-ईंटों से किया ताबड़तोड़ हमला 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क पर कुछ युवकों के साथ खड़ा है, तभी दो बाइक पर सवार चार लड़के आते हैं और उस पर हमला कर देते हैं। इस दौरान आरोपी डंडे और ईंटों से ताबड़तोड़ हमला करते हैं। आरोपी भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे हैं। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो जाते हैं। घटना लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के उत्तरांचल कॉलोनी की बताई जा रही है। पीड़ित प्रिंस ने 3-4 लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। 

बाइक से उतरते शुरू की मारपीट 

पीड़ित प्रिंस के मुताबिक, 21 सितंबर की रात वो बाजार से घर पर जा रहा था। रास्ते में उत्तरांचल कॉलोनी में एक-दो युवक मिल गए। वो उनसे बातचीत करने के लिए खड़ा हो गया, तभी दो बाइकों पर चार लड़के आए। उनके हाथ में डंडे थे। बाइक से उतरते ही आरोपियों ने प्रिंस से मारपीट शुरू कर दी। वो जमीन पर गिर गया। बराबर में ही ईंटों का ढेर लगा हुआ था। एक आरोपी ने डंडे से पीटा और दूसरा आरोपी ईंट उठाकर मारता रहा। प्रिंस मरणासन्न हालत में वहां पड़ा रहा और आरोपी भाग निकले। पुलिस ने बताया कि प्रिंस को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे की वजह पीड़ित ने नहीं बताई है। पुलिस टीमों को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित 

लोनी बॉर्डर एसीपी रवि प्रकाश सिंह बताया कि घटना को लेकर बताया कि 21 सितंबर की रात को डायल 112 के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि उत्तरांचल कॉलोनी थाना लोनी बॉर्डर में एक युवक के साथ उसी कॉलोनी के रहने वाले कुछ युवकों ने आपसी विवाद के कारण मारपीट की। वादी से प्राप्त तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

- जुबैर अख्तर की रिपोर्ट

स्ट्रीट डॉग ने नोंचा तो दी तालिबानी सजा, जाल में कैद कर लाठी से पीटता रहा; VIDEO आया सामने
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement