Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VIDEO: महिला कर्मी को पिलाई शराब, फिर बारी-बारी से किया रेप, विरोध करने पर जमकर पीटा

आगरा जिले में छोटी दिवाली के दिन एक होम स्टे में कर्मचारी ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तब उसे बुरी तरह से पीटा।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: November 13, 2023 6:24 IST
आगरा में एक महिला के साथ 5 आरोपियों ने किया दुष्कर्म- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आगरा में एक महिला के साथ 5 आरोपियों ने किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में 5 लोगों ने एक महिला को शराब पिलाने के बाद कथित तौर पर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उन लोगों ने महिला को बुरी तरह से पीटा। आखिर में अपने बचाव के लिए महिला को चिल्लाकर लोगों से मदद मांगनी पड़ी। लेकिन मौके पर पहुंचने के बाद लोगों ने उसे बचाने के बजाए उसका वीडियो बनाने लगे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा की बसई पुलिस चौकी को शनिवार देर रात एक कॉल आया। फोन पर पुलिस को सूचना दी गई कि ताजगंज इलाके में रिच गेस्ट हाउस में जमकर हंगामा हो रहा है। यहां एक महिला के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया है। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ आरोपियों ने खूब मारपीट भी की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां पहुंचकर देखा कि एक महिला बुरी तरह से रो रही है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो महिला ने बताया कि, 5 लोगों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और जब उसने इसका विरोध किया तब उन्होंने उसे पीटा। इसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

ACP सदर ने दी यह जानकारी

इस मामले में एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि, 'महिला से पूछताछ में पता चला है कि उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था। इस वीडियो को लेकर उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। बीते शनिवार को भी युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने महिला को जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद उन लोगों ने उसके साथ गलत काम भी किया।'

उन्होंने आगे बताया कि, पुलिस ने महिला से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है। यह घटना शनिवार देर रात करीब 12 बजे की है। फिलहाल उस होम स्टे को बंद करा दिया गया है।

कौन-कौन है आरोपी?

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि, इस मामले में मुख्य आरोपी जितेंद्र सिंह राठौर है। उसके साथ ही उसके तीन दोस्त, रवि, मनीष और देव को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपी ताजगंज थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

(आगरा से अंकुर कुमड़िया की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

दिवाली पर आग से मचा हड़कंप, पटाखा बाजार में कई दुकानें जलकर खाक; 9 जख्मी

मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी अपराधी को लगी गोली, हुई मौत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement