Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

यूपी: लखनऊ में बुजुर्ग ने क्रूरता की हदें पार कीं, 2 पिल्लों की गर्दन मरोड़कर कर दी हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

यूपी के लखनऊ में एक बुजुर्ग की शर्मनाक करतूत सामने आई है। इस शख्स ने 2 मासूम पिल्लों को बेवजह मार दिया और फिर पन्नी में उनके शवों को रखकर फेंक आया।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 19, 2024 8:28 IST
Lucknow- India TV Hindi
Image Source : CCTV SCREENGRAB पिल्लों को ले जाता बुजुर्ग

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने कुत्ते के दो मासूम पिल्लों की हत्या कर दी और फिर उनके शव को पन्नी में रखकर स्कूटी से ले गया।

क्या है पूरा मामला?

आरोपी बुजुर्ग की पहचान के के श्रीवास्तव के रूप में हुई है। श्रीवास्तव ने दो पिल्लों की गर्दन मोड़कर हत्या कर दी। दोनों पिल्लों को मारने के बाद पन्नी में रखकर बुजुर्ग स्कूटी से ले गया।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला आशियाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। बुजुर्ग रुचि खंड के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि श्रीवास्तव छोटे-छोटे कदमों के साथ आगे बढ़ रहे हैं और फिर 2 पिल्लों को हाथ से उठा लेते हैं। इसके बाद वह इन्हें घर ले जाते हैं। 

कुछ देर बाद श्रीवास्तव घर से बाहर निकलते हैं, उनके हाथ में एक पन्नी भी होती है। इसके बाद वह स्कूटर से कहीं चले जाते हैं। 

गाजियाबाद में सामने आया था डॉग अटैक का मामला

वहीं दिल्ली से सटे गाजियाबाद के भिक्कनपुर गांव में कुत्तों के एक झुंड ने चार की बच्ची की जान ले ली थी। बच्ची अपने परिवार के लोगों के पास ही थी। इसके बावजूद कुत्तों ने इतनी तेजी से हमला किया कि परिजनों के पहुंचने से पहले बच्ची की हालत गंभीर हो चुकी थी। 

सही समय पर बच्ची को उचित इलाज भी नहीं मिल पाया और परिजन बच्ची को लेकर एक से दूसरे अस्पताल जाते रहे। समय के साथ मामला बिगड़ता गया और अंत में बच्ची की मौत हो गई।

मामला मुरादनगर थानाक्षेत्र के भिक्कनपुर गांव का है। यहां एसआर ईट भट्टे पर शनिवार दोपहर दो बजे चार साल की बच्ची पर छह सात कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों  ने बच्ची को बुरी तरह नोच डाला। कुत्तों के हमले से घायल बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement