Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लखनऊ में दबंगों ने बीच सड़क पर मचाया तांडव, रोकने पहुंची पुलिस को भी नहीं छोड़ा; Video वायरल

बुधवार को देर शाम हजरतगंज चौराहे पर कुछ लोग कार में बैठे युवकों के साथ लड़ाई और बदतमीजी करते हुए नजर आए। उन्हें रोकने के लिए पुलिस जब मौके पर पहुंची तब उन्होंने पुलिस के साथ भी अभद्रता की।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Adarsh Pandey Updated on: October 05, 2023 10:03 IST
हजरतगंज चौराहे पर दबंगों ने मचाया तांडव- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हजरतगंज चौराहे पर दबंगों ने मचाया तांडव

उत्तर प्रदेश: लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वहां पर पुलिस का डर किसी के अंदर रहा ही नहीं। दरअसल बुधवार देर शाम कुछ दबंगों ने हजरतगंज चौराहे पर एक कार में बैठे युवकों के साथ लड़ाई की। इन्हें रोकने के लिए पुलिस जब मौके पर पहुंची तब उन्होंने पुलिस को भी नहीं छोड़ा और उनके साथ बदतमीजी करते नजर आए। अब इस दबंगई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

क्या है पूरा मामला?

लखनऊ का हजरतगंज चौराह ऐसा इलाका है जो काफी व्यस्त रहता है। यहां पर पुलिस भी लगातार नजर बनाए हुए रहती है। बुधवार यानी 4 अक्टूबर को कुछ दबंग लोगों की दूसरे कार में बैठे युवकों के साथ बहस हो गई। इसके बाद उन दबंगों ने बीच सड़क पर जमकर तांडव मचाया। मामला इतना बढ़ गया कि इसमें पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। मामला शांत कराने के लिए जब पुलिस मौके पर पहुंची मगर इन दबंगों को पुलिस का भी डर नहीं था और हंगामा जारी रखा। पुलिस ने जब इनको रोकने का प्रयास किया तो ये लोग पुलिस के साथ भी अभद्रता और बहस करने लगे।

वीडियो हो गया वायरल

लखनऊ के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक हजरतगंज चौराहे पर इन दबंगों द्वारा तांडव करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह इन दबंगों ने युवकों के साथ बुरा व्यवहार किया। इतन ही नहीं, मामले को शांत कराने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी इन्होंने बदतमीजी के साथ बात की।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

बुधवार देर शाम हजरतगंज चौराहे पर दबंगई करने और पुलिस के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ पुलिस अब कार्रवाई कर रही है। पुलिस अभी इन लोगों की पहचान में जुट गई है।

ये भी पढ़ें-

अतीक अहमद का मददगार शाकिर हुआ गिरफ्तार, ऑपरेशन जिराफ के तहत की धरपकड़

Video: लिफ्ट में 20 मिनट से ज्यादा अकेले फंसी रही मासूम बच्ची, हाथ जोड़कर लगाती रही बचाने की गुहार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement