Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Video: बलिया में अखिलेश की सभा के दौरान युवक ने तोड़ा सुरक्षा घेरा, जानें पूरा मामला

लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण में प्रचार के दौरान अखिलेश यादव की सुरक्षा में चूक हो गई। एक युवक सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके मंच के करीब पहुंच गया और ऊपर चढ़ने की कोशिश करने लगा। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उसे वहीं पकड़ा लिया।

Reported By : Amit Kumar Edited By : Shakti Singh Updated on: May 26, 2024 18:06 IST
Akhilesh Rally- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अखिलेश यादव रैली

लोकसभा चुनाव 2024 में सातवें चरण के मतदान से पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंचें। उन्होंने यहां कटरिया गांव में जनसभा की। इस जनसभा के दौरान एक युवक ने अखिलेश के मंच पर चढ़ने की कोशिश की। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उसके प्रयास को नाकाम कर दिया। युवक भले ही अपनी कोशिश में सफल नहीं रहा, लेकिन इससे सभा में मौजूद लोगों के बीच थोड़ी हलचल जरूर मच गई। 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं आपसे समर्थन और सहयोग मांगने आया हूं। 10 साल से भाजपा की सरकार ने हमें और आप सभी को धोखा दिया है। अगर हम 10 साल पीछे मुड़कर देखेंगे तो इन भाजपा वालों की हर बात झूठी निकली। देश के यही प्रधानमंत्री कहते थे कि अगर हम सत्ता में आ जाएंगे तो हम किसानों की आय दोगुनी कर देंगे। आज डीजल-पेट्रोल तो महंगा हुआ ही है, बीज-कीटनाशक दवाईयां, खाद भी महंगी कर दी और इन्होंने बोरी से चोरी भी शुरू कर दी।"

सनातन पांडेय के लिए मांगे वोट

अखिलेश यादव ने बलिया लोकसभा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में आयोजित जनसभा में जनता से वोट अपील की। उन्होंने कहा "इस बार इतनी गिनती बढ़ने जा रही है कि अभी तक का समाजवादियों का आर रिकॉर्ड टूटने जा रहा है। मैं बहुजन समाज के साथियों से कहूंगा ये लड़ाई बहुत बड़ी है, आप लोग INDIA गठबंधन की मदद कर देना। जब INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी तो आपकी पुरानी पेंशन बहाल करने का काम करेंगे। हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे, वहीं हम गरीबों के लिए फैसला लेंगे जिससे उन्हें सस्ते में कर्ज मिल जाए। ये चुनाव जहां हमारे आपके भविष्य का चुनाव है, ये चुनाव संविधान बचाने का चुनाव भी है। जो समर्थन मिला है वो भरोसा दिलाता है कि जो लोग संविधान बदलने निकले हैं उनको जनता बदल देगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement